Bigg Boss 16: ग्रैंड फिनाले से पहले प्रियंका ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, विनर के नाम पर इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

Bigg Boss 16 सिर्फ एक हफ्ते बाद बिग बॉस 16 के विनर के नाम की घोषणा हो जाएगी। ऑफिशियल तौर पर रिजल्ट जो भी हो मगर उससे पहले विनर के नाम को लेकर इस कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 09:04 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 09:04 PM (IST)
Bigg Boss 16: ग्रैंड फिनाले से पहले प्रियंका ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, विनर के नाम पर इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी
File Photo of Shiv Thakare, Priyanka Choudhary and MC Stan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस में इस हफ्ते का ग्रैंड फिनाले आखिरी होगा। 12 फरवरी चोखा फाइनल एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा जिसमें विनर के नाम का खुलासा होगा। बिग बॉस 16 की जंग प्रियंका चौधरी, शिव ठाकरे, शालीन भनोट, अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन के बीच है। इनमें से किसी के नाम ही ट्रॉफी होगी। इस बीच सुखी एक कंटेस्टेंट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

सोशल मीडिया पर फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट को जिताने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। उनकी यह मेहनत एक हफ्ते और चलने वाली है। बिना चाहे जो भी हो लेकिन सोशल मीडिया पर कांटे की टक्कर शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी के नाम को लेकर है। इस बीच हम आपको बताएंगे कि सोशल मीडिया ट्रेन के अनुसार कौन सा कंटेस्टेंट सबसे आगे चल रहा है और उसी आधार पर किसके यह सीजन जीतने के चांस ज्यादा हैं।

इस कंटेस्टोंट ने मारी बाजी

फैंस 'Arising Winner Priyanka' चला रहे हैं। असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बाद यह ट्रेंड सबसे ज्यादा चलने वाला ट्रेंड बन गया है। इस ट्रेंड में एक मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया। प्रियंका अपनी लोकप्रियता के जरिए बिग बॉस के पिछले सीजन के लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स को कड़ी मात देती नजर आ रही हैं। प्रीवियस सीजन में #Asimforthewin ट्रेंड को एक मिलियन तक पहुंचने के लिए 53 मिनट लगे थे। जबकि #ChartbusterSid को 58 मिनट लगे थे।

#ArisingWinnerPriyanka इसमें थोड़ी स्लो हैं, लेकिन वर्तमान के कंटेस्टेंट से मुकाबले सबसे आगे। उनके ट्रेंड में को यहां तक पहुंचने के लिए 2 घंटा 48 मिनट लगे। वहीं, शिव के लिए 7 घंटे 15 मिनट और स्टैन के लिए 7 घंटे 16 मिनट लगे।

कौन होगा विनर

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि टि्वटर हैंडल द खबरी ने बिग बॉस 16 के फिनाले का प्रेडिक्शन भी किया। स्पेस में कंटेस्टेंट की रैंकिंग के अनुसार बताया कि किसके चांसेस ज्यादा है इस शो को जीतने के लिए। ट्वीट के अनुसार प्रियंका जाट चौधरी को विनर बताया गया है। शिव ठाकरे रनर अप होंगे और एमसी स्टैन सेकेंड रनर अप।

सुम्बुल हुईं एलिमिनेट

इस बार के वीकेंड का वार में सुम्बुल बेघर हो गईं। वह शो की मजबूत कंटेस्टेंट में से एक मानी जाती थीं, मगर फिनाले से पहले ही उनका सफर खत्म हो गया। सुम्बुल सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट थीं, जो 3 महीने से ज्यादा समय तक बिग बॉस के घर में टिक पाईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले चमकी किस्मत, सलमान खान की फिल्म में एक्टिंग करेगा यह कंटेस्टेंट?

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur: दो बेटियों के पिता हैं दलजीत कौर के होने वाले पति निखिल पटेल, रखते हैं इन चीजों का खास शौक

chat bot
आपका साथी