...और इस तरह रियल लाइफ़ में प्रणौती प्रधान बन गईं मिसेज शर्मा

इस पूरे मामले पर अपनी राय जाहिर करते हुए उनका कहना है कि भले ही मैं शो में पत्नी की भूमिका निभा रही हूं, लेकिन असल जिंदगी में मैं सिंगल हूं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 06 Dec 2016 07:17 PM (IST) Updated:Tue, 06 Dec 2016 07:24 PM (IST)
...और इस तरह रियल लाइफ़ में प्रणौती प्रधान बन गईं मिसेज शर्मा

मुंबई। जी टीवी के ताजा नॅान फिक्शन शो अजी सुनते हो में मिसेज शर्मा का किरदार प्रणौती प्रधान निभा रही हैं। इस शो में मिस्टर शर्मा का किरदार सतीश शर्मा निभा रहे हैं।

हाल ही में इस शो ने दस्तक दी है। इस शो के प्रसारित होने के दो सप्ताह में ही शो ने चर्चा हासिल कर ली है। रियल लाइफ के शादीशुदा जोड़ों के किस्से सुनाते- सुनाते प्रणौती मुसीबत में फंस गई हैं। प्रणौती शादी शुदा नहीं हैं लेकिन इस शो के प्रसारित होने के साथ उन्हें लोग सतीश की पत्नी समझ रहे हैं। दोनों की जोड़ी को बेहद प्यार मिल रहा है। नतीजन कई लोगों को लगता है कि दोनों असल जीवन में पत्नी -पत्नी हैं। प्रणौती काफी समय से अपने मिस्टर राइट की तलाश कर रही हैं जिसे पर अब विराम लगता नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड की इस ग्रैंड पार्टी में मिला काजोल-करण के कोल्ट वॉर का पुख्ता सबूत

इस पूरे मामले पर अपनी राय जाहिर करते हुए उनका कहना है कि भले ही मैं शो में पत्नी की भूमिका निभा रही हूं, लेकिन असल जिंदगी में मैं सिंगल हूं। अब लोग मुझे मिसेज शर्मा के नाम से पुकारने लगे हैं। वह हंसते हुए आगे कहती हैं कि लोगों की प्रतिक्रिया देखकर ऐसा लगता है कि मिस्टर राइट की तलाश मेरे लिए अब अधिक मुश्किल होने वाली है।

chat bot
आपका साथी