Salman Khan की 'Dabangg 3' में नजर आएगी 'Nach Baliye 9' की ये जोड़ी

टेलीविजन डांस रियलिटी शो नच बलिए की एक जोड़ी को सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 में एक डांस सोंग के लिए लेने वाले हैं। इस बात का फैसला सलमान ने खुद किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 07 Aug 2019 03:27 PM (IST) Updated:Wed, 07 Aug 2019 03:27 PM (IST)
Salman Khan की 'Dabangg 3' में नजर आएगी 'Nach Baliye 9' की ये जोड़ी
Salman Khan की 'Dabangg 3' में नजर आएगी 'Nach Baliye 9' की ये जोड़ी

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीवीजन के सबसे बड़ें डांस शो 'नच बलिए 9' ने अपने पहले हफ्ते में ही कमाल दिखाते हुए टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। इस शो में डांस का जलवा दिखाने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए एक नयी खुशखबरी है बताया जा रहा है कि जल्द ही कोई एक जोड़ी सलमान के साथ 'दबंग 3' में नज़र आ सकती है।

'नच बलिए 9' शो में सभी जोड़ियां एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रही हैं ऐसे में एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस शो की विजेता जोड़ी को सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दबंग 3' में एक स्पेशल डांस सोंग के लिए कास्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Nach Baliye 9:‘कसौटी..’ के रूमर्ड कपल प्रेरणा और अनुराग बनकर आ रहे हैं शो में जोड़ी नं. 13 ?

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग सितम्बर में खत्म होने वाली है लेकिन शो के फिनाले की डेट्स को देखते हुए इस फिल्म के स्पेशल गाने को नवम्बर में शूट किया जाएगा। नच बलिए के 9वें सीज़न को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। बताया गया है कि सलमान खान ने विजेता को गाने में मौका देने का निर्णय खुद लिया है।

सलमान खान की फिल्म में काम करने का मौका हर किसी जोड़ी के लिए काफी खास है। अब देखना ये होगा कि कौन सी जोड़ी शो का विजेता बनने वाली है। इससे पहले भी सलमान खान ने डांस इंडिया डांस के पहले सीज़न के विजेता सलमान यूसुफ खान को अपनी फिल्म 'वॉन्टेड' के एक स्पेशल गाने का मौका दिया था।

नच बलिए में जल्द ही सीज़न का पहला एलीमिनेशन होने वाला है, जिसके लिए कीथ सिक्वेरा और रोशेल रॉव का नाम सामने आ रहा है। इस शो में वोटिंग के आधार पर एलीमिनेशन किया जाता है। गौरतलब है कि इस जोड़ी को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिले हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी