मनोज पाहवा को सेट पर मिला ये नया दोस्त

दिग्गज एक्टर मनोज पाहवा इन दिनों छोटे पर्दे पर शो 'दफा 420' में एक ठग की भूमिका निभा रहे हैं। इस शो के सेट पर उन्हें एक नया दोस्त मिला। ये नया दोस्त है एक लैब्राडोर ब्रीड का डॉग, जो शो में एक खास सीन के लिए लाया गया है।

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2015 07:13 AM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2015 07:28 AM (IST)
मनोज पाहवा को सेट पर मिला ये नया दोस्त

मुंबई। दिग्गज एक्टर मनोज पाहवा इन दिनों छोटे पर्दे पर शो 'दफा 420' में एक ठग की भूमिका निभा रहे हैं। इस शो के सेट पर उन्हें एक नया दोस्त मिला।

अमिताभ ने बयां किया बढ़ती उम्र का दर्द, काम मिलना हुआ मुश्किल!

ये नया दोस्त है एक लैब्राडोर ब्रीड का डॉग, जो शो में एक खास सीन के लिए लाया गया है। इसे पुलिस के कुत्ते के तौर पर लाया गया और कुछ ही वक्त में ये एक्टर मनोज से काफी घुलमिल गया।

खबरी ने बताया, 'वैसे तो सेट पर हर कोई उसे पसंद करता है लेकिन मनोज पाहवा तो अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर उसके साथ खेलते नजर आते हैं। एक बार तो मनोज उस डॉग के लिए कुछ खिलौने भी लाए। डॉग भी उनसे काफी घुलमिल गया है। वो इतना प्यारा और अनुशासित है कि मनोज खुद को उससे दूर नहीं रख पा रहे हैं।'

मनोज का इस बारे में कहना है, 'मैं हमेशा से ही डॉग्स का बड़ा शौकीन रहा हूं। मेरा मानना है कि जानवर आपके तनाव को दूर करते हैं और आपसे बेशर्त प्यार करते हैं। मैं इस प्यारे कुत्ते के साथ शूट करने के लिए वाकई बेकरार रहा। वो इस तनाव भरे काम के माहौल में थोड़ा बदलाव ले आता है।'

अब शाहरुख खान आए किसानों की मदद के लिए आगे

chat bot
आपका साथी