'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के पति ने की उनके लिए कुकिंग, एक्ट्रेस ने कहा- गर्व है

श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने पति राहुल नागल के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती हैं। हाल ही में कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने पति द्वारा बनाई गई डिश की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 03:00 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 03:00 PM (IST)
'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के पति ने की उनके लिए कुकिंग, एक्ट्रेस ने कहा- गर्व है
Kundali Bhagya actress shraddha arya husband rahul nagal cooked for her pizza. Photo Credit- Shraddha arya

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल कुंडली भाग्य से सबके दिलों पर छाई अभिनेत्री श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी मस्ती भरी तस्वीरों और वीडियो से अपने प्रशंसकों का दिल जीतती रहती हैं। श्रद्धा आर्या कुछ महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं। वह अपने पति राहुल के साथ कई तस्वीरें और छुट्टियों की वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। अब हाल ही में श्रद्धा आर्या ने अपने पति राहुल नागल की कुकिंग स्किल्स की तारीफ करते हुए उनकी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया।

श्रद्धा आर्या ने कहा मुझे गर्व है

दरअसल श्रद्धा आर्या के लिए उनके पति राहुल ने पिज्जा बनाया, जिसकी तस्वीर कुंडली भाग्य अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। पिज्जा की फोटो शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, 'मेरे पति ने पहली बार घर पर खुद ही पिज्जा बनाया है, मुझे इससे अधिक और क्या गर्व होगा'। श्रद्धा आर्या ने बीते साल 16 नवंबर 2021 को राहुल नागल से शादी की थी। श्रद्धा के पति पेशे से इंडियन नेवी ऑफिसर हैं और दिल्ली के रहने वाले हैं। इन दोनों की लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज हैं।

कुछ दिनों पहले ही काम पर लौटीं हैं श्रद्धा

श्रद्धा अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की खबरें अपने फैंस तक पहुंचाती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा आर्या ने बताया था कि वो कोविड पॉजिटिव थीं, लेकिन अब उनका रिजल्ट कोविड नेगेटिव आ चुका है और वह एक बार फिर से अपने काम पर लौट चुकी हैं। श्रद्धा ने अपने वैनिटी वैन में मस्ती करते हुए अपने फैंस से उनके कोविड नेगेटिव आने की खुशी शेयर की थी, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश हुए थे।

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

श्रद्धा आर्या काफी सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज से किया था। जिसके बाद उन्होंने मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और अमृत मंथन जैसे कई शोज में काम किया। लेकिन श्रद्धा आर्या साल 2017 से एकता कपूर के सीरियल कुंडली भाग्य से जुड़ीं हुई हैं और वह इसमें प्रीता का किरदार निभा रही हैं। यह शो न सिर्फ टीआरपी में नम्बर 1 है, बल्कि इस शो को काफी पसंद किया जाता है।

chat bot
आपका साथी