Bigg Boss 14: केआरके ने छोड़ा नया सिगूफा, बिग बॉस होस्ट के लिए उछाला रणवीर सिंह का नाम

Bigg Boss 14 सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले केआरके ने नया सिगूफा छोड़ा है। उन्होंने बिग बॉस के नए सीज़न के लिए एक नए होस्ट का नाम सुझाया है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 03:06 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 03:27 PM (IST)
Bigg Boss 14: केआरके ने छोड़ा नया सिगूफा,  बिग बॉस होस्ट के लिए उछाला रणवीर सिंह का नाम
Bigg Boss 14: केआरके ने छोड़ा नया सिगूफा, बिग बॉस होस्ट के लिए उछाला रणवीर सिंह का नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस के नए सीज़न को लेकर चर्चा शुरू हो गई। 13वें सीज़न को मिली सफलता के बाद अब दर्शकों को अगले सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं, इस इंतज़ार के साथ चर्चाओं और अनुमानों का दौर भी शुरू हो गया है। चर्चा यह भी है कि सलमान ख़ान ने एक बार फिर अपनी फीस बढ़ा दी है। वहीं, सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले केआरके ने नया सिगूफा छोड़ा है। उन्होंने बिग बॉस के नए सीज़न के लिए एक नए होस्ट का नाम सुझाया है। 

दरअसल, केआरके ने किसी और का नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह नाम सुझाया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, 'मुझे ऐसा लगता है कि रणवीर सिंह बिग बॉस के लिए एक अच्छे होस्ट साबित हो सकते हैं। इसलिए कलर्स और एंडमोल इंडिया सलमान ख़ान को रणवीर सिंह से रिप्लेस कर सकते हैं। ये शो के आने वाले भविष्य के लिए काफी सही रहेगा।'

I personally think that @RanveerOfficial can be a very good host of #BiggBoss, So producers @ColorsTV @EndemolShineIND can replace Salman with Ranveer! And it will be good for the show for many more years in the future.

— KRK (@kamaalrkhan) July 12, 2020

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब केआके ने सलमान ख़ान के खिलाफ मोर्चा खोला है। वह, अक्सर सोशल मीडिया के जरिए सलमान ख़ान को निशाने पर लेते रहे हैं। केआरके, सलमान की फ़िल्मों को रिव्यू के माध्यम से ट्रोल करते हैं। इसके अलावा बिग बॉस से पहले अक्सर वह सलमान ख़ान की आलोचना करते दिख जाते हैं। दोनों की अदावत काफी पुरानी है।

इसे भी पढिएः उरी सर्जिकल स्ट्राइक के पीछे की कहानी बताएगी सोनी लिव की नई वेब सीरीज़, देखें ट्रेलर

वहीं, अगर बिग बॉस के अगले सीज़न के होस्ट की बात करें, तो सलमान ख़ान को जाने या छोड़ने को लेकर कोई चर्चा तक नहीं है। हालांकि, इस बात की चर्चा जरूर है कि सलमान ने 'वीकेंड के वार' के एक एपिसोड के लिए अपनी फीस 14 करोड़ से बढ़ाकर 16 करोड़ कर ली है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है। यह बस एक चर्चा है, जो बिग बॉस फैंस की बीच चल रही है। 

वहीं, अगर रणवीर सिंह बात करें, तो उनकी फ़िल्म 83 का इंतज़ार हो रहा है। कबीर ख़ान की फ़िल्म में साल 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम की कहानी दिखाई गई है। रणवीर सिंह इसमें कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी फ़िल्म में नज़र आएंगी। कोरोना वायरस के चलते 83 की रिलीज़ डेट को दिसंबर तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी