Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट के साथ दिखे समर्थ जुरेल, Khatron Ke Khiladi 14 में होंगे शामिल!

रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 काफी चर्चा में बना हुआ है। अभी तक काफी सारे सेलेब्स के नाम इस शो में शामिल होने के लिए सामने आ चुके हैं। अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके समर्थ जुरेल ने भी एक फोटो शेयर किया है जिसे देख यह कहा जा रहा है कि वो शूट के लिए रवाना हो गए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Thu, 18 Apr 2024 05:06 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 05:06 PM (IST)
Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट के साथ दिखे समर्थ जुरेल, Khatron Ke Khiladi 14 में होंगे शामिल!
खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का इन दिनों काफी बज बना हुआ है। पिछले काफी समय रोहित शेट्टी के शो में शामिल होने के लिए बहुत से सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि, अभी किसी के नाम की भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इसमें एक नाम बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट रह चुके समर्थ जुरेल का भी शामिल है।

समर्थ ने सलमान खान के बिग बॉस 17 में काफी धमाल मचाया था। शो में ईशा के साथ उनकी बॉन्डिंग और कई अन्य कंटेस्टेंट के साथ उनकी लड़ाई देखने को मिली थी। अब हाल ही में समर्थ ने बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट के साथ स्टोरी शेयर की है, जिसे देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने गए हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में शामिल होगी टीवी की ये फेमस बहू? 'बिग बॉस' में मचा चुकी है तहलका

खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेंगे समर्थ?

समर्थ जुरेल इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, उनका नाम रोहित शेट्टी के शो के लिए भी कन्फर्म माना जा रहा है। अब इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट रह चुकी निमृत कौर अहलूवालिया के साथ एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो को देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करने के लिए रवाना हो गए हैं। हालांकि, उन्होंने सिर्फ कैप्शन में लेट्स गो लिखा है। अभी इसकी कन्फर्म जानकारी सामने नहीं आई है।

इन लोगों के नाम पर भी हो रही है चर्चा?

वहीं, अभी तक खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने के लिए अभिषेक कुमार, जिया शंकर, मनीषा रानी, मनारा चोपड़ा, एल्विश यादव, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, शोएब इब्राहिम और विवेक दहिया समेत कई जाने-माने नाम सामने आ चुके हैं। अब फैंस को इसकी कन्फर्म लिस्ट का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 से मुनव्वर फारुकी के आउट होते ही इस 'बिग बॉस' विनर को मिला चांस? हिना खान से रहा है पंगा

chat bot
आपका साथी