Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 14 को इस फेमस सिलेब्रिटी ने मारी लात, तगड़ी फैन फॉलोइंग और विवादों के लिए हैं फेमस

फेमस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन को लेकर सोशल मीडिया पर हाईप बनी है। इसके लिए कई सिलेब्रिटीज को अप्रोच किया गया है जिनमें से कुछ के नाम पर संशय बरकरार है। इस शो के लिए टेलीविजन ओटीटी और यूट्यूबर और इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर अच्छी रीच एन्जॉय होने वालों को अप्रोच किया गया है। इनमें से कई नाम सामने आए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 10 Apr 2024 02:40 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 02:40 PM (IST)
'खतरों के खिलाड़ी' से रोहित शेट्टी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी' में एडवेंचर्स और तूफानी टास्क को करते हुए कंटेस्टेंट्स की हालत खराब हो जाती है। कभी गहरे पानी में जाकर टास्क पूरा करना होता है, तो कभी ऊंचाई से छलांग लगाकर अपनी जान भी बचानी होती है और दिए गए काम को पूरा भी करना होता है।

loksabha election banner

'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए अप्रोच किए गए कंटेस्टेंट्स

अब 'खतरों के खिलाड़ी' का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। इस शो के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। कुछ फेमस पर्सनालिटीज हैं, तो कुछ के पास हल्का फुल्का स्टारडम है। बहरहाल, इस बार के सीजन में कौन होगा और किसका कटेगा ऑडिशन राउंड में ही पत्ता, इस बारे में मेकर्स कुछ ही दिनों में अनाउंसमेंट कर देंगे। इस बीच एक कंटेस्टेंट के शो छोड़ने की बात सामने आई है।

'खतरों के खिलाड़ी 14' को इस सिलेब्रिटी ने कहा नो

खतरनाक स्टंट से भरे रोहित शेट्टी के शो के लिए शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया, मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra), मनीषा रानी (Manisha Rani), मुनव्वर फारुकी, निमृत कौर अहलूवालिया, अभिषेक कुमार, अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), एल्विश यादव (Elvish Yadav) और हेली शाह को अप्रोच किया गया है। इतने नामों में एक नाम वह है, जिसके शो न करने की बात सामने आई है।

रोहित शेट्टी के शो को करने से मुनव्वर फारुकी ने मना किया है। सामने आई जानकारी के अनुसार, मुनव्वर अब शो का हिस्सा नहीं होंगे। उनके मना करने की कई वजह हो सकती है। 

विवादों से रहा है नाता

मुनव्वर फारुकी का विवादों से गहरा नाता रहा है। पिछले दिनों उनके हुक्का बार केस में नाम सामने आने की कंट्रोवर्सी हुई थी। इसके अलावा कॉमेडिन और 'बिग बॉस 17' विनर का पासपोर्ट को लेकर भी कुछ इश्यू है। उनके पास कुछ प्रोजेक्ट्स हैं, जो कि एक और कारण है कि वह कोई और शो फिलहाल नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 में पक्की हुई इन दो कंटेस्टेंट्स की जगह! एक हैं शिव ठाकरे की करीबी दोस्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.