बाहुबली की देवसेना के बाद अब छोटे परदे पर भी आ रही है ये देवसेना

बता दें कि इस शो के बारे में विजयेंद्र प्रसाद ने अपनी बातचीत में कह दिया था कि यह शो छोटे परदे का बाहुबली साबित होगा और इस शो में भी लीड किरदार का नाम देवसेना ही रखा जाएगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 17 May 2017 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 17 May 2017 06:25 PM (IST)
बाहुबली की देवसेना के बाद अब छोटे परदे पर भी आ रही है ये देवसेना
बाहुबली की देवसेना के बाद अब छोटे परदे पर भी आ रही है ये देवसेना

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बाहुबली 2 के लेखक विजयेंद्र प्रसाद के लिखे टीवी शो आरंभ को अपनी देवसेना मिल गई है। वो हैं दक्षिण की अभिनेत्री कार्तिका नायर।

बता दें कि इस शो के बारे में विजयेंद्र प्रसाद ने अपनी बातचीत में कह दिया था कि यह शो छोटे परदे का बाहुबली साबित होगा और इस शो में भी लीड किरदार का नाम देवसेना ही रखा जाएगा। उनकी तलाश कार्तिका के रूप में पूरी हुई है। कार्तिका ने शूट शुरू कर दिया है और कई तरह के स्टंट भी कए हैं। खबर है कि उन्होंने एक दृश्य में ऐसे स्टंट किये हैं, जिन्हें देख कर सभी चौंक गये।

एक सीन में कार्तिका को हाथी पर और रजनीश को घोड़े पर सवार दिलचस्प लड़ाई लड़ते दिखाया जाने वाला है। कार्तिका ने सीन के लिए दो दिनों तक बेहद सख्ती से साथ अभ्यास किया।

यह भी पढ़ें:श्री कृष्ण के नए सीरियल को मिले देवकी वासुदेव

 

इस अनुभव के बारे में कार्तिका बताती हैं कि उनके लिए हाथ पर बैठकर हाथों से कुल्हाड़ी लेकर लड़ना एक अलग अनुभव था। इस दृश्य के लिए वह काफी सजग थीं और काफी मेहनत से इसकी ट्रेनिंग भी ली। जल्द ही शो की शुरुआत होगी।

chat bot
आपका साथी