'सबसे बड़ा कलाकार' को होस्ट करेंगे जय भानुशाली

जय भानुशाली ने इस शो के बारे में यही कहा कि उन्हें जब भी बच्चों के लिए कोई शो होस्ट करने का मौका मिलता है तो उन्हें इस वजह से ख़ुशी मिलती है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Fri, 03 Feb 2017 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 03 Feb 2017 07:17 PM (IST)
'सबसे बड़ा कलाकार' को होस्ट करेंगे जय भानुशाली
'सबसे बड़ा कलाकार' को होस्ट करेंगे जय भानुशाली

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी के शो 'सबसे बड़ा कलाकार' की शुरुआत जल्द ही होने जा रही है। शो में बच्चों को अपने एक्टिंग स्किल दिखाने का मौका मिलेगा।

इस शो में जज की भूमिका रवीना टंडन और अरशद वारसी निभाने वाले हैं। इसी शो को जय भानुशाली होस्ट करने जा रहे हैं। जय भानुशाली ने इससे पहले कई शो होस्ट किये हैं और उन्हें इसके लिए काफी लोकप्रियता भी मिलती रही है। यही वजह है कि एक बार फिर से उन्हें शो में जब एंकरिंग करने का मौका मिला तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया। जय भानुशाली ने इस शो के बारे में यही कहा कि उन्हें जब भी बच्चों के लिए कोई शो होस्ट करने का मौका मिलता है तो उन्हें इस वजह से ख़ुशी मिलती है, क्योंकि उन्हें बच्चों के साथ मस्ती करने का मौका मिलता है।

इसे भी पढ़ें- रियल लाइफ़ में भी नंदिनी जैसी बन रही हैं श्वेता बसु

जय ने आगे कहा कि बच्चों को लेकर आपको अधिक कांशस होने की जरुरत नहीं और ना ही आपको बहुत अधिक बनावटी होने की जरूरत नहीं पड़ती है, इसलिए मुझे यह शो काफी पसंद आया और मैंने तुरंत हां कह दिया। शो की शुरुआत जल्द ही होने वाली है।

chat bot
आपका साथी