कपिल शर्मा के नए शो के दमदार प्रोमो पर हुआ जबरदस्त खर्च!

जल्द ही कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ वापसी कर रहे हैं। हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें कपिल और उनके शो के किरदार ब्लैक ड्रेस में नजर आए थे।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2016 03:03 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2016 10:46 AM (IST)
कपिल शर्मा के नए शो के दमदार प्रोमो पर हुआ जबरदस्त खर्च!

नई दिल्ली। जल्द ही कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ वापसी कर रहे हैं। हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें कपिल और उनके शो के किरदार ब्लैक ड्रेस में नजर आए थे। ये तस्वीरें शो के प्रोमो की थीं, जो देखने में काफी इंट्रैस्टिंग हैं। उससे भी ज्यादा खास है, उसको बनाने में आया खर्च। जी हां, खबर है कि इस प्रोमो की शूटिंग के लिए सोनी टीवी ने करीब 50 लाख रुपए खर्च किए हैं।

करिश्मा के तलाक में आया नया मोड़, पति के खिलाफ कराया दहेज उत्पीड़न केस दर्ज

आपको बता दें कि कपिल का नया शो जल्द ही सोनी टीवी पर देखने को मिलेगा, जिसमें कपिल के साथ पत्नी (सुमोना), दादी (अली असगर), गुत्थी (सुनील ग्रोवर), पलक (कीकू शारदा), नौकर राजू (चंदन प्रभाकर) सभी नजर आएंगे। खास बात ये है कि नए शो में इनका लुक बिल्कुल अलग होगा। नवजोत सिंह सिद्दू पर फिलहाल सस्पेंस बरकरार है, हालांकि प्रोमो में वो भी नजर आ रहे हैं। इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि वो भी कपिल के इस शो में एक बार फिर से टीम का हिस्सा बनेंगे।

देखिए, मलाइका के सेक्सी फिगर का राज

आपको बता दें कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' का नाम बदलकर 'कॉमेडी लाइव' कर दिया गया है, जिसकी मेजबानी कृष्णा अभिषेक कर रहे हैं। कलर्स टीवी के साथ हुए विवाद के बाद कपिल ने इस शो को अलविदा कह दिया था, लेकिन एक बार फिर से कपिल दमदार वापसी करने जा रहे हैं, जहां वो अपने मस्ती भरे अंदाज में एक बार फिर दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे।

chat bot
आपका साथी