Bigg Boss 14 में जाने की खबरों के बीच कविता कौशिक ने किया ये ट्वीट, आप भी पढ़ें

छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय और सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन के आगाज़ का ऐलान हो चुका है। आज से ठीक 10 दिन बाद यानी 3 अक्टूबर को बिग बॉस ऑन एयर हो जाएगा शो के कई प्रोमो भी रिलीज़ कर दिए गए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 12:53 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 12:53 PM (IST)
Bigg Boss 14 में जाने की खबरों के बीच कविता कौशिक ने किया ये ट्वीट, आप भी पढ़ें
Photo Credit- Kavita kaushik Photo Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय और सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन के आगाज़ का ऐलान हो चुका है। आज से ठीक 10 दिन बाद यानी 3 अक्टूबर को बिग बॉस ऑन एयर हो जाएगा, शो के कई प्रोमो भी रिलीज़ कर दिए गए हैं। वहीं शो हिस्सा लेने वाले स्टार्स की लिस्ट भी लगभग सामने आ चुकी है, हालांकि उस लिस्ट पर अभी कलर्स की तरफ से मुहर नहीं लगी है। अब बस लोगों को इंतज़ार है तो शो के ऑन एयर होने का।

जहां एक तरफ शो शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर जाने वाले लोगों के नाम अब तक सामने आ रहे हैं। बीते दिनों खबर आई कि एफआईआर सीरियल की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक भी बिग बॉस 14 में दिखाई दे सकती हैं। बताया जा रहा था कि इस सीजन में बिग बॉस में की ओर से अप्रोच किए जाने के बाद एक्ट्रेस ने हां कर दी है। लेकिन अब कविता ने इस खबर को झूठा बताया है।

एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए इस खबर को पूरी तरह झूठा बताया है। कविता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये झूठ है...जैसे आजकल ज्यादतर खबरें होती हैं।

False! Like most news nowadays 🤪 https://t.co/qfBAfP96CE" rel="nofollow

— Kavita (@Iamkavitak) September 22, 2020

वैसे कविता कौशिक से पहले भी की स्टार्स उनके बिग बॉस में जाने की खबरों को झूठा बता चुके हैं। कुछ दिन पहले करण पटेल ने मना किया था कि वो बिग बॉस में नहीं जा रहे हैं। इनके अलावा फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाती सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन, भाभी जी घर पर हैं फेम अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन, जेनिफर विंगेट, शेखर सुमने के बेटे अधय्यन सुमन, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता भी बिग बॉस में जाने की खबर को झूठ बता चुके हैं, कह चुके हैं कि वो बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं बन रहे हैं।

chat bot
आपका साथी