एकता कपूर ने ली अर्शी खान और राखी की चुटकी

अब अर्शी खान और राखी सावंत जब शो का हिस्सा बने हैं तो जाहिर है कि हम उम्मीद कर ही सकते हैं कि खूब धमाल होने वाला हैl

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 21 Feb 2018 01:43 PM (IST) Updated:Thu, 22 Feb 2018 12:01 PM (IST)
एकता कपूर ने ली अर्शी खान और राखी की चुटकी
एकता कपूर ने ली अर्शी खान और राखी की चुटकी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे परदे के लोकप्रिय शोज़ शो में बॉक्स क्रिकेट लीग भी एक है जिसकी शुरुआत जल्द ही होने वाली है। इस बार दर्शक इसे एमटीवी पर देखेंगे। दिलचस्प बात है कि हर साल की तरह इस साल भी इस शो के दौरान कई ट्विस्ट नज़र आने वाले हैं और जाहिर है कि विवाद तो होंगे ही।

अभी फिलहाल सेट से जुड़ी एक खबर यह आ रही है कि एकता कपूर ने अर्शी खान और राखी सावंत दोनों की ही खूब चुटकी ली है। दरअसल,एकता कपूर मैच के शूट में पहुंची थीं और वहां उन्होंने जो देखा, वह खुद चकित रह गयीं। उन्होंने देखा कि राखी सांवत फील्ड पर डांस कर रही है और फिर उन्होंने अर्शी खान को अपना दोस्त बना लिया। यही नहीं दोनों ने मिल कर खूब डांस भी किया है। इसके बाद एकता ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी बना डाली। उन्होंने राखी और अर्शी के बारे में लिखा कि वह मैच देखने गयी थीं और वह भी अपनी मीटिंग को कैंसल करके और वहां उन्हें इनका डांस देखना पड़ा। उन्होंने यह भी लिखा है कि यह क्रिकेट का मैदान था। यहां डांस क्यों हो रहा था? एकता की बातों से ये तो साफ है कि वो शुरू से ही विवादों का तड़का लगाना चाहती हैं। अब अर्शी खान और राखी सावंत जब शो का हिस्सा बने हैं तो जाहिर है कि हम उम्मीद कर ही सकते हैं कि खूब धमाल होने वाला है और साथ ही खूब मेलोड्रामा भी जरूर होने वाला है, जो कि बीसीएल को लेकर हर बार एकता की चाहत भी होती है कि वह इस शो के माध्यम से अधिक से अधिक कंट्रोवर्सी परोसें और जब संगम बिग बॉस की इन दो कंटेस्टेंट अर्शी खान और राखी का हुआ है तो पूरी उम्मीद की जा सकती है कि मस्ती होनी ही है।

बता दें कि इस शो में और भी कई कलाकार शामिल होने वाले हैं। बिग बॉस 11 से भी कई प्रतिभागियों के शामिल होने के आसार हैं। आकाश ददलानी भी इस बार शो का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: प्रीति ज़िंटा छेड़छाड़ मामले में नेस वाडिया के ख़िलाफ़ चार्जशीट दाखिल

chat bot
आपका साथी