Bigg Boss 16 Finale: निमृत की टीम ने शेयर किया ऐसा वीडियो, ट्रोल्स बोले- थोड़ी हल्दी से कोई शेर नहीं बनता

Bigg Boss 16 Finale निमृत कौर अहलूवालिया इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट बनी हैं। हालांकि उनके इस सफर को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल उठे हैं। अब हाल ही में निमृत की टीम ने एक वीडियो शेयर किया जिससे वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Fri, 03 Feb 2023 07:37 PM (IST) Updated:Fri, 03 Feb 2023 07:37 PM (IST)
Bigg Boss 16 Finale: निमृत की टीम ने शेयर किया ऐसा वीडियो, ट्रोल्स बोले- थोड़ी हल्दी से कोई शेर नहीं बनता
igg Boss 16 Finale Nimrit Kaur Ahluwalia Trolled on Social Media for Viral Video/Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: निमृत कौर अहलूवालिया इस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रही हैं। वह आए दिन कभी मंडली को लेकर, तो कभी प्रियंका संग अपनी लड़ाई को लेकर चर्चा में आ जाती हैं।

निमृत कौर अहलूवालिया पर सोशल मीडिया पर अक्सर ये इल्जाम लगता रहता है कि वह कभी भी अकेले नहीं खेली और साथ ही बिग बॉस ने उन्हें फिनाले की टिकट भी खैरात में दी है। हाल ही में निमृत कौर अहलूवालिया की टीम ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

निमृत कौर अहलूवालिया की टीम ने शेयर किया वीडियो

एक तरफ जहां सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट घर के अंदर अपना गेम खेल रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी टीम भी जोरो-शोरो से उनके प्रमोशन करने में जुटी हुई है। हाल ही में घर में नॉमिनेशन टास्क खेला गया और इस टास्क में अर्चना ने जमकर मंडली के सदस्यों के चेहरे और आंखों में हल्दी डाली।

View this post on Instagram

A post shared by Nimrit Kaur Ahluwalia (@nimritahluwalia)

अर्चना के फिनाले में पहुंचकर इस गेम को किसी ने सही बताया, तो किसी ने गलत, लेकिन इस बीच निमृत की टीम ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निमृत कौर अहलूवालिया की टीम ने इस टास्क से जुड़े वीडियो को एडिट किया और उसे पोस्ट किया। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने निमृत का समर्थन किया, तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने निमृत को किया ट्रोल

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग निमृत कौर अहलूवालिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने इस एडिटेड वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जैसी करनी वैसी भरनी'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'कम से कम प्रियंका ने अपना टास्क छोड़कर तुम्हारी मदद की और आप क्या कह रहे थे 'छोड़ दो इतना ही प्रॉब्लम है तो', इसे इंसानियत कहते हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'वो तो बिग बॉस ने टास्क रुकवा दिया, वरना निमृत ही इस टास्क में सबसे पहले निकलती'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फेस पर थोड़ी हल्दी लग जाने से कोई शेरनी नहीं बन जाता'।

हालांकि, इन सब ट्रोलिंग के बीच निमृत कौर अहलूवालिया के फैंस उनके समर्थन में उतर गए हैं और उन्हें शेरनी बता रहे हैं। आपको बता दें कि निमृत इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Prize Money: हाथ-पैर मारने के बाद भी घरवालों को निराशा लगी हाथ, इतने लाख का हुआ नुकसान

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: ये सदस्य बना घरवालों का पंचिंग बैग, बौखलाए कंटेस्टेंट्स ने निकाली अपनी भड़ास

chat bot
आपका साथी