Bigg Boss 16 Elimination: सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर, फिनाले से पहले बिग बॉस को नाराज करना पड़ा भारी

Bigg Boss 16 Elimination बिग बॉस 16 से एक और कंटेस्टेंट बाहर हो गया है। इसे शो का सबसे मजबूत खिलाड़ी माना जा रहा था लेकिन पिछले कुछ दिनों से इसने बिग बॉस से पंगा ले लिया और इसका नतीजा आपके सामने है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 27 Jan 2023 07:56 AM (IST) Updated:Fri, 27 Jan 2023 07:56 AM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination: सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर, फिनाले से पहले बिग बॉस को नाराज करना पड़ा भारी
Bigg Boss 16 Elimination tina dutta Evicted From BB 16

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 से एक और कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो चुका है। शो के सबसे मजबूत समझे जाने वाले इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अब घर में 7 प्लेयर बचे हैं जिनके बीच टिकट टू फिनाले की जंग देखने को मिलेगी। पिछले हफ्ते आपसी सहमति से घरवालों ने सौंदर्या शर्मा को बाहर निकाला था। इस हफ्ते एक और एलिमिनेशन से शो और भी इंटरेस्टिंग हो गया है।

ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता और शिव ठाकरे। नॉमिनेशन के दौरान भी काफी हंगामा हुआ था जिसमें अर्चना, सुम्बुल, शालीन, शिव और प्रियंका आपस में भिड़ गए थे। 12 फरवरी को होने वाले फिनाले से पहले अभी और हंगामा देखने को मिलने वाला है। घर में फिलहाल सबसे स्ट्रॉन्ग शिव और प्रियंका को माना जा रहा है।

टीना का कटा पत्ता

इसी बीच घर में हुए एविक्शन में टीना दत्ता बाहर हो गई हैं। उन्हें घर में सबसे कम वोट्स मिले और इसी के साथ टीवी की इच्छा का सफर यहीं खत्म हो गया। टीना तो पिछले हफ्ते ही बाहर चला जाती लेकिन बिग बॉस की एक चाल ने उन्हें बचा लिया था। पर इस बार दर्शकों को उनका शालीन को टीज करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और नतीजा ये हुआ कि उन्हें किसी ने वोट नहीं किया।

टीना-प्रियंका से नाराज हुईं फराह खान

टीना के जाने के बाद अब घर में बचे और शालीन, शिव, प्रियंका, अर्चना, निमृत, सुम्बुल और स्टैन। इसके बीच फिनाले की यंग होने वाली है। बता दें कि इस बार सलमान खान ने नहीं बल्कि फराह खान ने शो को होस्ट किया। भाईजान अब सीधे फिनाले के दिन नजर आएंगे। फराह खान भी टीना और प्रियंका की दोस्ती से खुश नजर नहीं आईं और उन्होंने दोनों को शालीन को परेशान करने के लिए जमकर फटकार लगाई। दोनों के रवैए से नाराज होकर चलीं भी गईं। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: 'प्रियंका को होती है निमृत से जलन', छोटी सरदारनी के सपोर्ट में इस टीवी एक्ट्रेस का बड़ा बयान

Bigg Boss 16: ज्योतिष के बताने का बाद अर्चना गौतम ने छोड़ा MLA बनने का ख्वाब, चुन लिया नया प्रोफेशनल

chat bot
आपका साथी