वीकेंड का वार में सलमान खान की डांट से प्रतीक सहपाल का हुआ बुरा हाल, पसीजा फैंस का दिल बोले- 'मजबूत बने रहो'

इस दौरान सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत की। इसी बीच अभिनेता शो के एक कंटेस्टेंट प्रतीक सहपाल को जमकर लताड़ भी लगाई। इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रतीक को सपोर्ट करने वालों ने सलमान खान सलमान खान को भी आड़े हाथों लिया।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 03:42 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 03:42 PM (IST)
वीकेंड का वार में सलमान खान की डांट से प्रतीक सहपाल का हुआ बुरा हाल, पसीजा फैंस का दिल बोले- 'मजबूत बने रहो'
प्रतीक सहजपाल, सलमान खान, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' अपने पहले हफ्ते में ही दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रहा। शो के पहले हफ्ते में ही कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया। शो में लड़ाई- झगड़ा, प्यार मोहब्बत, माइंड गेम्स सबकुछ देखने को मिल रहा है। वहीं अब कंटेस्टेंट्स के हफ्तेभर का लेखा-जोखा बताने सलमान खान भी आ पहुंचे हैं। शनिवार को शो का पहला वीकेंट का वार हुआ। इस दौरान सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत की। इसी बीच अभिनेता शो के एक कंटेस्टेंट प्रतीक सहपाल को जमकर लताड़ भी लगाई। इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रतीक को सपोर्ट करने वालों ने सलमान खान सलमान खान को भी आड़े हाथों ले लिया।

दरअसल शो के बीते एपिसोड में प्रतीक ने जंगलवासियों के बाथरूम का लॉक तोड़ दिया था। प्रतीक ने ये उस समय किया जब विधि पंड्या बाथरूम में नहा रही थीं। प्रतीक की इस हरकत पर उन्हें घरवालों ने खूब खरी खोटी सुनाई थी। जिसके बाद वीकेंड का वार में सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाई। सलमान ने प्रतीक सहजपाल को लताड़ लगाते हुए कहा कि विधि चाहती तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थी। सलमान खान के लताड़ लगाने के बाद प्रतीक सहजपाल फूट फूटकर रोने लगे। इस दौरान निशांत भट्ट, प्रतीक सांत्वना देते हुए नजर आए। प्रतीक ने निशांत को बताया कि उस समय उनको काफी अनकंफर्टेबल फील हो रहा था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रतीक को रोता हुआ देखकर उनके फैंस का भी दिल पसीज गया। प्रतीक के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए और प्रतीक से मजबूत रहने के लिए कहने लगे। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर प्रतीक को के लिए ट्वीट किए। जिसके बाद ट्विटर पर स्टे स्ट्रॉन्ग प्रतीक सेहजपाल नाम का हैश टैग ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल को तो सुना दिया लेकिन जय भानुशाली का क्या? जय ने प्रतीक सेहजपाल की मां को गाली दी थी।' इसी तरह से अन्य यूजर्स ने भी ट्वीट कर प्रतीक का समर्थन किया।

Salman khan had scolded pratik for gaali then he should also have to scold Jay because he first give gaali on mother #StayStrongPratik #PratikSehajpal #PratikFam #PratikIsTheBoss #pratikforthewin— Trasho Gaming (@TrashoGaming) October 10, 2021

if you expecting sense from salman khan than sorry you will disappointed several times ..

They just wanted to cut a promo out of it and create a buzz and #PratikSehajpal was scapegoat so simple bb creatives so predictable tbh— . (@you_suck_i_know) October 10, 2021

#PratikSehajpal bhai aap andar smbhalo

Bahar to hum smbhal hi rahe hai

STAY STRONG PRATIK— Only4Pratik ☢️ 🤘🏻 (@onlypratik369) October 10, 2021

chat bot
आपका साथी