Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में पहुंचते ही रश्मि देसाई से हुई ऐसी गलती, मांगनी पड़ी भाजपा नेता से माफी

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हर दिन नए रंग देखने को मिलते हैं। कभी कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिलता है तो कभी शो में मेहमान बनकर पहुंचे सितारे बिग बॉस के खेल में नया ट्विस्ट ला देते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 08:47 AM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 09:18 AM (IST)
Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में पहुंचते ही रश्मि देसाई से हुई ऐसी गलती, मांगनी पड़ी भाजपा नेता से माफी
रश्मि देसाई ने सोनाली फोगाट से मांगी माफी, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हर दिन नए रंग देखने को मिलते हैं। कभी कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिलता है तो, कभी शो में मेहमान बनकर पहुंचे सितारे बिग बॉस के खेल में नया ट्विस्ट ला देते हैं। इन दिनों बिग बॉस 14 के घर में काफी भावुक पल देखने को मिल रहे हैं। शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के परिवारवाले उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं।

यह घरवाले कंटेस्टेंट्स का उत्साह भी बढ़ा रहे हैं, लेकिन बिग बॉस 14 के घर में पहुंचकर टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई से ऐसे गलती हो गई है जिसके चलते उन्हें शो की कंटेस्टेंट्स और भाजपा नेता सोनाली फोगाट से माफी मांगनी पड़ी है। दरअसल इस हफ्ते जहां सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे वहीं विकास गुप्ता के घर से कोई नहीं आया।

विकास गुप्ता की अच्छी दोस्त होने के नाते रश्मि देसाई ने उनके परिवार की ओर से शो में पहुंचकर उनका सपोर्ट किया। यहां उन्होंने विकास गुप्ता को आगे के खेल के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही सभी कंटेस्टेट्स से मुलाकात भी की। बिग बॉस 14 के घर में पहुंचकर रश्मि देसाई को घर के नए कप्तान के लिए नाम लेना होता है। सूत्रों की मानें तो वह कप्तान के लिए सोनाली फोगाट का नाम लेने की कोशिश करती हैं, लेकिन रश्मि देसाई को उनका नाम याद नहीं आता है।

जिसके बाद वह राखी सावंत का कप्तान के लिए नाम ले देती हैं। सोनाली का नाम भूलने पर अब रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर उनसे माफी मांगी हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सोनाली फोगाट से इस गलती के लिए माफी मांगी है। रश्मि देसाई ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सोनाली फोगाट जी मैं आपसे माफी मांगना चाहती हूं। मुझे आपको नाम नहीं याद रहा लेकिन मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।'

M sorry @sonaliphogatbjp ji aapka naam nahi yaad tha. But mere shubhkamna aap ko ki aap aur aage badhe. Stay strong and happy ❤️— Rashami Desai (@TheRashamiDesai) January 7, 2021

सोनाली फोगाट के लिए रश्मि देसाई का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही सोनाली फोगाट के फैंस भी उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की रियलिटी शो बिग बॉस 14 अपने आखिरी दौर से गुजर रहे है। ऐसे में शो में पहुंचकर सभी कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने उनसे मुलाकत की थी।

chat bot
आपका साथी