Bigg Boss 14: हो गया कन्फर्म! राधे मां लेंगी सलमान ख़ान के शो में एंट्री, प्रोमो जारी

Bigg Boss 14 ‘ख़ुद को देवी का अवतार’ कहने वाली राधे मां यानी सुखविंदर क़ौर को लेकर कई दिनों से ये बज़ था कि वो कलर्स के फेमस शो बिग ब़ॉस 14 में एंट्री ले सकती हैं। अब ये कन्फर्म हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 03:54 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 04:02 PM (IST)
Bigg Boss 14: हो गया कन्फर्म! राधे मां लेंगी सलमान ख़ान के शो में एंट्री, प्रोमो जारी
राधे मां लेंगी सलमान ख़ान के शो में एंट्री।

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘ख़ुद को देवी का अवतार’ कहने वाली राधे मां यानी सुखविंदर क़ौर को लेकर कई दिनों से ये बज़ था कि वो कलर्स के फेमस शो 'बिग ब़ॉस 14' में एंट्री ले सकती हैं, हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी। बिग बॉस के फैन पेज पर उनका एक प्रोमो भी जारी किया गया था, जिससे ये माना जा रहा था कि राधे मां इस शो में कन्फर्म आ ही रही हैं। लेकिन फिर भी लोगों को इंतज़ार था मेकर्स की तरफ से आधिकारिक घोषणा का, जो अब हो गई है।

जी हां, राधे मां, सलमान ख़ान के शो का हिस्सा बन रही हैं, ये कन्फर्म हो गया है। कलर्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें राधे मां की झलक दिखाई गई है। वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि हाथों में त्रिशूल लिए राधे मां पूरे घर में घूम रही हैं और बिग बॉस को अपना आशीर्वाद दे रही हैं। हालांकि बज़ बनाने के लिए बिग बॉस ने अपने ट्वीट में न राधे मां के नाम का जिक्र किया है, और न ही पूरा चेहरा दिखाया है, लेकिन वीडियो देखकर ये कोई बता देगा कि वीडियो में जो महिला नज़र आ रही हैं, वो राधे मां ही हैं।

Barsegi kiski kripa iss shanivaar #BiggBoss ke ghar mein? #BB14 Grand Premiere, 3rd Oct, Saturday at 9 PM.

Streaming partner @VootSelect. #BiggBoss2020 @BeingSalmanKhan @PlayMPL #DaburDantRakshak @TRESemmeIndia @LotusHerbals pic.twitter.com/fmpjm4dvh9

— COLORS (@ColorsTV) September 29, 2020

राधे मां की फीस को लेकर है ये चर्चा : ये बात तो सभी जानते हैं कि घर में आने वाले कंटेस्टेंट्स बिग बॉस से मोटी फीस वसूलते हैं। ऐसे में राधे मां की फीस को लेकर भी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वो हर दिन के लाखों रुपये ले रही हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैन पेज पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार, राधे मां एक हफ्ते के लिए 25 लाख रुपये लेंगी। यानी वो हर दिन के करीब साढ़े तीन लाख रुपये बिग बॉस के घर में रहने के लिए लेंगी। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है और रिपोर्ट्स के आधार पर ही उनकी फीस का अंदाजा लगाया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

Shocking but true.. . . #radhemaa #radhe #bb14 #biggboss14 #biggbosskhabri #bbkhabri #biggboss14khabri

A post shared by Bigg Boss 14 👁️ (@biggboss14.colorstvv) on Sep 29, 2020 at 8:47am PDT

आपको बता दें कि बिग बॉस में सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू आ रहे हैं, ये कन्फर्म हो चुका है। उन्हें इंट्रोड्यूज़ भी करवाया जा चुका है। वहीं, कल एक एक्ट्रेस का वीडियो बिग बॉस ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस की चेहरा तो नहीं दिखाया था, लेकिन उस वीडियो को देखकर फैंस का कहना था कि निक्की तम्बोली ही हैं। निक्की का नाम काफी दिनों से बिग बॉस में आने के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी