Bigg Boss 14: फ़राह ख़ान ने दी सीनियर एजाज़ की इज़्ज़त करने की सलाह तो भड़कीं काम्या पंजाबी- बुजुर्ग हैं तो घर बैठें!

Bigg Boss 14 एजाज़ घर में सबसे अधिक उम्र के खिलाड़ी हैं। एलाज़ की उम्र क़रीब 45 साल है। काम्या के ट्वीट पर कई यूज़र्स रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि अगर इतना सीनियरिटी कॉम्प्लेक्स है तो मत आओ गेम में।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 08:28 PM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 09:54 AM (IST)
Bigg Boss 14: फ़राह ख़ान ने दी सीनियर एजाज़ की इज़्ज़त करने की सलाह तो भड़कीं काम्या पंजाबी- बुजुर्ग हैं तो घर बैठें!
काम्या पंजाबी बिग बॉस 14 को क़रीब से फॉलो करती हैं। (फोटो- मिड-डे, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 में बीबी अदालत लगायी गयी है, जिसमें फराह ख़ान और कुछ जर्नलिस्ट बुलाये गये हैं। फराह को लगता है कि शो में सभी कंटेस्टेंट्स एजाज़ को निशाना बनाते हैं, जिसके लिए उन्होंने जैस्मीन भसीन को कुछ नसीहत भी दी। उनसे कहा कि एजाज़ की इज़्ज़त करनी चाहिए। वहीं एजाज़ से कहा था कि उन्हें जवाब देना चाहिए।

फराह की यह नसीहत पूर्व कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी को अच्छी नहीं लगी। काम्या ने ट्वीट किया- माफ़ कीजिए? उम्र? एज कहां से आ गयी? यह खेल है। यहां बड़ा-छोटा कहां से आया? भाई इतने बुजुर्ग हैं तो घर बैठकर भगवान का नाम लें। उम्र की यह बेवकूफ़ाना बातें प्रतियोगिता में मत लाइए। यहां सब प्रतिद्वंद्वी हैं एक-दूसरे के। बस।

Excuse me? Age? Age kaha se aa gayi? Its a game, yahan bada chhota kaha se aaya? Bhai itne bujhurg hai toh ghar baithke bhagwaan ka naam le.. dont put this age nonsense in this competition! Yahan sab competetors hai ek dusre ke thats it..!!! #BB14 @ColorsTV

— Kamya Shalabh Dang (@iamkamyapunjabi) November 9, 2020

बता दें, एजाज़ घर में सबसे अधिक उम्र के खिलाड़ी हैं। एलाज़ की उम्र क़रीब 45 साल है। काम्या के ट्वीट पर कई यूज़र्स रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि अगर इतना सीनियरिटी कॉम्प्लेक्स है तो मत आओ गेम में। इज़्ज़त कमाई जाती है, ज़बरदस्ती करवा नहीं सकते किसी से। हालांकि, कुछ यूज़र्स ने काम्या की बात का विरोध भी किया और एजाज़ के प्रति कंटेस्टेंट्स के दोहरे बर्ताव को उठाया कि एक तरफ़ उन्हें सीनियर कहते हैं, वहीं दूसरी तरफ़ उनके बारे में घटिया बातें करते हैं। 

फराह जान कुमार शानू की क्लास भी लगाती दिखेंगी। कटघरे में जान, कविता और राहुल वैद्य नज़र आएंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पत्रकार, जान से कह रही हैं ‘जान आप चीज़ क्या हैं? आपको एक पल लगता है कि आप इनके दोस्त हो और दूसरे पल लगता है कि दोस्त नहीं हो। आप एकदम बेजान नज़र आ रहे हैं’। इस पर जान अपनी सफाई में कहते हैं कि ‘इस घर में कोई किसी का दोस्त नहीं है सिर्फ ज़रूरतों के हिसाब से लोग एक दूसरे के करीब आते हैं’। 

बता दें, बिग बॉस 14 को एक महीने से अधिक गुज़र चुका है। शो 3 अक्टूबर को शुरू हुआ था। हालांकि, टीआरपी रेटिंग्स के मामले में बिग बॉस 14 का प्रदर्शन बेहद ख़राब है। एक महीने से अधिक बीतने के बाद भी शो टॉप 5 शोज़ की लिस्ट में कहीं नहीं है। शो की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान और गौहर ख़ान सीनियर्स के रूप में शो का हिस्सा बने थे। शो में फ

chat bot
आपका साथी