Bigg Boss 13: शहनाज़ और आसिम के पास ख़ुद को बचाने का जबरदस्त मौका, हीना ख़ान करेंगी फैसला

Bigg Boss 13 बिग बॉस की एक्स रनअप हीना ख़ान ने घर में एंट्री ली है। वह गर में एक टास्क कराएंगी जिसमें एलिट क्लब के सदस्य का चयन किया जाएगा।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 13 Jan 2020 03:23 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jan 2020 03:32 PM (IST)
Bigg Boss 13: शहनाज़ और आसिम के पास ख़ुद को बचाने का जबरदस्त मौका, हीना ख़ान करेंगी फैसला
Bigg Boss 13: शहनाज़ और आसिम के पास ख़ुद को बचाने का जबरदस्त मौका, हीना ख़ान करेंगी फैसला

नई दिल्ली,जेएनएन।  Bigg Boss: बिग बॉस के घर में अब माहौल धीरे-धीरे फाइनल वाला बनने लगा है। सदस्य अंत तक खुद को बचाए रखने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में शहनाज गिल और आसिम ख़ान के पास सुनहरा मौका है, कि वो अपने आप को कम से कम एक बार सुरक्षित कर लें। इसको लेकर बिग बॉस में एक्स रनअप हिना ख़ान ने एंट्री मारी है। इस बार सलमान ख़ान या जनता तय नहीं करेगी कि कौन बचेगा। इस बार यह तय करने वाली हीना ख़ान। 

बिग बॉस सोमवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। इसमें दिखा गया है कि बिग बॉस की एक्स रनअप हीना ख़ान ने घर में एंट्री लेंगी। वह घर में एक टास्क कराएंगी, जिसमें एलिट क्लब के सदस्य का चयन किया जाएगा। इस क्लब में शामिल होने के लिए सिर्फ दो दावेदार हैं। शहनाज़ गिल और आसिम ख़ान। इसके पीछे वहज है कि उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी वाला लास्ट टास्क जीता था। 

Gharwalon ko BB Elite Club ke powers batane aa rahi hai @eyehinakhan!

Watch it tonight at 10:30 PM.

Anytime on @justvoot.@vivo_india @AmlaDaburIndia @bharatpeindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/MoLlfk9UYH— Bigg Boss (@BiggBoss) January 13, 2020

प्रोमो में हीना ख़ान कहती हैं कि आप दोनों में से कोई एलिट क्लब के लिए चुना जाएगा या फिर कोई भी नहीं चुना जाएगा। वहीं, हीना बातती हैं कि विजेता को एक ख़ास छूट मिलेगी। वह किसी आने वाले हफ्ते में एलिमिनेशन से अपना नाम वापस ले सकता है। ऐसे में शहनाज़ और आसिम के लिए काफी शानदार मौका है। एलिमिनेशन से बचकर वह खुद को फाइनल में पहुंचा सकते हैं। 

इस हफ्ते नॉमिनेशन होना है। इसके लिए आठ लोगों को नॉमिनेट किया गया है, जिसमें आसिम और शहनाज़ भी शामिल हैं। अगर इन दोनों में कोई भी इस मामले में सफ़ल होता है, तो वह खुद को बचा सकता है। सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच हुई प्यार भरी लड़ाई और उसके बाद शहनाज़ के ड्रामे से खेल काफी खराब हुआ है। शहनाज़ के लिए थोड़ी-सी मुश्किलें पैदा हुई हैं। उन्हें सलमान ख़ान ने भी काफी फटकार लगाई थी।

chat bot
आपका साथी