Bigg Boss 13: आखिरी बार बिग बॉस हाउस पहुंचीं देवोलीना, रश्मि देसाई पर जमकर बरसीं

Bigg Boss 13 से बाहर हो चुकीं देवोलीना एक बार फिर बिग बॉस हाउस में पहुंचेंगी लेकिन रहने के लिए नहीं बल्कि घर से अलविदा लेने के लिए।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 30 Dec 2019 11:46 AM (IST) Updated:Mon, 30 Dec 2019 11:57 AM (IST)
Bigg Boss 13: आखिरी बार बिग बॉस हाउस पहुंचीं देवोलीना, रश्मि देसाई पर जमकर बरसीं
Bigg Boss 13: आखिरी बार बिग बॉस हाउस पहुंचीं देवोलीना, रश्मि देसाई पर जमकर बरसीं

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' से बाहर हो चुकीं देवोलीना एक बार फिर 'बिग बॉस हाउस' में पहुंचेंगी, लेकिन रहने के लिए नहीं, बल्कि घर से अलविदा लेने के लिए। देवोलीना आज घर में आखिरी बार नज़र आएंगी और घरवालों से फाइनल गुड बाय बोलेंगी। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें देवोलीना घर में एंट्री लेते नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वो सिद्धार्थ के साथ वहीं मस्ती कर रही हैं वहीं अपनी दोस्त रश्मि देसाई पर भड़क रही हैं।

वीडियो में पहले देवोलीन और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करते दिख रहै हैं उसके बाद देवोलीना रश्मि देसाई पर गुस्सा करती दिख रही हैं। देवोलीना रश्मि से कहती हैं,कि अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई कि उसका बच्चा भी है और आप प्यार में इतनी अंधी हो गईं कि दो दिन बाद ही आपने उसे प्रपोज़ कर दिया। आपको सलमान सर ने समझाया आपको तुम्हारे परिवार ने समझाया, लेकिन आपको कुछ समझ नहीं आ रहा, आपने एक कान से सुना और दूसरे से निकाल दिया। इसके बाद दोनों के बीच कुछ कहा सुनी होती नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #naagin #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on Dec 29, 2019 at 9:43am PST

आपको बता दें कि कमर में चोट लगने की वजह से कुछ दिन के लिए देवोलीना को घर से बाहर किया गया था जिससे कि उनका ट्रीटमेंट किया जा सके। क्योंकि देवोलीना घर से बाहर थीं इसलिए विकास गुप्ता को उनकी प्रॉक्सी के रूप में घर में एंट्री करवाई गई थी। विकास करीब दो हफ्ते देवोलीना की जगह खेले भी, लेकिन बीते हफ्ते बिग बॉस ने ये घोषणा कर दी कि देवोलीना की चोट अभी ठीक नहीं है और वो शो में वापसी नहीं कर पाएंगे, इसलिए विकास गुप्ता को भी घर से बाहर जाना होगा। यानी देवोलीना अब शो से बाहर हो चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी