Bigg Boss: जमीन पर लेटकर 'गर्मी' गाने पर डांस कर रहे रश्मि देसाई और आसिम रियाज, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 बिग बॉस का 13वां सीजन खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट एक रुम में मस्ती करते हुए नजर आए।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 12:41 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 12:41 PM (IST)
Bigg Boss: जमीन पर लेटकर 'गर्मी' गाने पर डांस कर रहे रश्मि देसाई और आसिम रियाज, देखें वीडियो
Bigg Boss: जमीन पर लेटकर 'गर्मी' गाने पर डांस कर रहे रश्मि देसाई और आसिम रियाज, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 का 140 दिन का सफर खत्म हो गया है और सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर रहे हैं। बिग बॉस 13 का सफर होने के साथ ही पारस छाबड़ा और शहनाज गिल अपने अपकमिंग शो 'मुझसे शादी करोगे' के प्रमोशन में जुट गए, जबकि कई फाइनलिस्ट मस्ती मजाक करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें बिग बॉस के फाइनलिस्ट मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें दिख रहा है कि आसिम रियाज, रश्मि देसाई और उमर रियाज एक कमरे में मस्ती कर रहे हैं। साथ ही नोरा फतेही के गाने गर्मी के कुछ स्टेप्स भी कर रहे हैं। इसी दौरान वो जमीन पर लेटकर एक स्टेप को करने की कोशिश कर रहे हैं और काफी मजाक कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो में हिमांशी भी दिख रही हैं, जो बेड पर खड़ी हैं और उन्हें देखकर हंस रही हैं।

 

View this post on Instagram

From nowhere boy to the hit list #asimriaz feber begins post #bb13 #biggboss13. Our hunt begins too 😜

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Feb 17, 2020 at 12:33pm PST

यह वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बिग बॉस के घर में हमेशा एक दूसरे के खिलाफ साजिश करने वाले और झगड़ा करते हुए दिखने वाले कंटेस्टेंट की यह तस्वीर लोगों को पसंद आ रही है। उन प्रतिभागियों का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जो वो टीवी स्क्रीन पर मिस कर रहे थे। वहीं उसके बाद कई कंटेस्टेंट्स शहनाज के नए शो के शुरुआती दिन भी दिखाई दिए।

बता दें कि बिग बॉस के 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे हैं, जबकि आसिम दूसरे रनर अप रहे। इसके बाद शहनाज गिल, रश्मि देसाई का नाम है। वहीं पारस छाबड़ा पहले ही मनी बैग यानी 10 लाख रुपये लेकर बाहर हो गए थे। अब पारस और शहनाज गिल एक नए शो में दिखाई देंगे, जो स्वंयवर के कॉन्सेप्ट पर आधारित है।

chat bot
आपका साथी