Bigg Boss 13: दो महीने में इतने कंटेस्टेंट को लगी चोट, सिद्धार्थ डे का जख्म तो आपको याद ही होगा

‘बिग बॉस’ हाउस में टास्क करने के दौरान अक्सर घरवालों को छोटो-मोटी चोट लग जाती है। हालांकि कई बार कंटेस्टेंट्स जोश-जोश में हद पार भी कर देते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 28 Nov 2019 07:45 AM (IST) Updated:Thu, 28 Nov 2019 08:04 AM (IST)
Bigg Boss 13: दो महीने में इतने कंटेस्टेंट को लगी चोट, सिद्धार्थ डे का जख्म तो आपको याद ही होगा
Bigg Boss 13: दो महीने में इतने कंटेस्टेंट को लगी चोट, सिद्धार्थ डे का जख्म तो आपको याद ही होगा

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ हाउस में टास्क करने के दौरान अक्सर घरवालों को छोटो-मोटी चोट लग जाती है। हालांकि कई बार कंटेस्टेंट्स जोश-जोश में हद पार भी कर देते हैं, तो कई बार अपनी गलती से ही खुद को नुकसान पहुंचा लेते हैं। ‘बिग बॉस 13’ में भी ऐसा कई बार हुआ जब कंटेस्टेंट या तो अपनी गलती से या किसी और वजह से घायल हुए।

देवोलीना भट्टाचार्य : ‘बिग बॉस 13’ में इस वक्त देवोलीना कमर में चोट की परेशानी से जूझ रही हैं। खबरों की मानें तो टास्क के दौरान उनकी कमर में चोट लगी है। हालांकि उन्हें कब चोट लगी ये टीवी पर अभी तक नहीं दिखाया गया है। लेकिन एक वीडियो सामने आया था जिसमें सिद्धार्थ और रश्मि आपस में बात कर रहे होते हैं। इस दौरान रश्मि, देवोलीना को धीरे-धीरे बेडरूम में लेकर जा रही होती हैं। उस वीडियो में देवोलीना के चलने के अंदाज से लग रहा है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।

 

View this post on Instagram

Kya ek paratha phir tod dega @imrashamidesai aur @realsidharthshukla ki nayi dosti ko? Jaaniye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Nov 26, 2019 at 1:00am PST

सिद्धार्थ डे : घर से बेघर हो चुके कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे कितने जख्मी हुए थे ये बिग बॉस का हर व्यूअर जानता है। एक टास्क के दौरान आरती और शहनाज़ ने उनके गले पर पहले ब्लीज और उसके बाद उस पर लाल मिर्च लगा दी थी। जिसके बाद सिद्धार्थ का गला बुरी तरह जल गया था। घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपना जख्म भी दिखाया था। जिसके बाद फैंस ने उन्हें काफी हिम्मत वाला बताया था और सलमान पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था।

Though I am a #AsimRiaz supporter! #SidharthDey got the worst burn out of d hand holding task!

This is clearly inhuman & downright unacceptable

No one deserve this kind of torture, I wonder how he didn't raise his voice against this#ArtiSingh & #ShehnaazGill should apologize! pic.twitter.com/uBz6pPKbWc— Shaggy 💥 (@Shagufta_Shah48) October 30, 2019

पारस छाबड़ा: टास्क के दौरान खींचातानी में पारस की ऊंगली में चोट लग गई थी। पारस का कहना था कि सिद्धार्थ से खींचातानी में उनके साथ ऐसा हुआ था। हालांकि वीकेंड का वार में सलमान ने पारस को क्लीयर कर दिया था कि उनकी ऊंगली में चोट सिद्धार्थ की वजह से नहीं बल्कि एक बॉक्स टकराने की वजह से लगी है। अगर आप बिग बॉस देखते हैं तो आप देख सकते हैं कि पारस की ऊंगली में अभी तक बैंडेज बंधी हुई है।

माहिरा शर्मा: एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से खींचातानी में माहिरा शर्मा सिर के बल जोर से जमीन पर गिर गई थीं जिस वजह से उन सर में हल्की से चोट लग गई थी। हालांकि वो थोड़ी देर में ही सही हो गई थीं और आकर टास्क करने लगी थीं।

 

View this post on Instagram

@officialmahirasharma ke saath hue haatha-paayi ke liye #BiggBoss denge @realsidharthshukla ko kaisa dand? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Nov 5, 2019 at 1:43am PST

chat bot
आपका साथी