पुनीश को ही बिग बॉस 11 के विजेता के रूप में देखना चाहती हैं बंदगी

बंदगी और पुनीश एक-दूसरे के साथ न सिर्फ़ टास्क में बल्कि हर झड़प-बहस में भी साथ खड़े रहे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 04 Dec 2017 02:09 PM (IST) Updated:Tue, 05 Dec 2017 09:28 AM (IST)
पुनीश को ही बिग बॉस 11 के विजेता के रूप में देखना चाहती हैं बंदगी
पुनीश को ही बिग बॉस 11 के विजेता के रूप में देखना चाहती हैं बंदगी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे परदे के हंगामी शो बिग बॉस 11 में इस बार पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी काफ़ी फ़ेमस रही है। इस बार के सीज़न में बतौर ‘कॉमनर्स’ प्रवेश करने वाले पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बीच प्यार पनपा भी और परवान भी चढ़ा लेकिन अब फिर जुदाई का मौसम भी आ गया ।

इस सप्ताह ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर जाने के लिए लव त्यागी के साथ पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा भी नॉमिनेट हुए थे। वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट सलमान ख़ान ने बताया कि लव त्यागी सुरक्षित हैं, लेकिन इसके साथ ही बंदगी और पुनीश के सामने उन्होंने दो विकल्प भी रखे। पहला विकल्प था कि दोनों एक साथ ‘बिग बॉस’ हाउस को छोड़ कर जा सकते हैं और दूसरा यह कि दोनों में से किसी एक को घर से बाहर जाना होगा। टूटे हुए दिल से इन ‘लव बर्ड्स’ ने एक साथ घर से जाने का फ़ैसला ले लिया, लेकिन सलमान ने तभी एक ट्विस्ट डाला और बंदगी कालरा को घर से जाने का फ़ैसला सुनाया। ‘बिग बॉस-11’ से एविक्ट होने के बाद बंदगी ने कहा “यह बहुत ही शानदार अनुभव रहा है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं इस समय पर घर से बाहर निकली हूं। यदि मुझे दोबारा मौक़ा मिलता है, तो मैं फिर से घर में जाना चाहूंगी। मैं शो को लगातार फॉलो करती रहूंगी और चाहूंगी कि पुनीश शो जीते।“

 

बंदगी कालरा मूलरूप से चंडीगढ़ की रहने वाली हैं, लेकिन फिलहाल वो मुंबई में ही रह रही हैं। पेशे से इंजीनियर बंदगी ने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया है। साथ ही वो कुछ ब्यूटी पैजेंट्स का भी हिस्सा रही हैं। बंदगी कालरा ने ‘बिग बॉस 11’ के हाउस में बतौर कॉमनर ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ के टैग के साथ प्रवेश किया था। अपनी खूबसूरती और प्रभावी व्यक्तित्व से घरवालों के साथ दर्शकों को भी प्रभावित किया। पुनीश के साथ बंदगी की दोस्ती की चर्चा ‘बिग बॉस’ हाउस के साथ बाहर की दुनिया में खूब रही। हालांकि, जल्दी ही दोनों ने अपने इस ‘ख़ास’ रिश्ते को क़बूल भी कर लिया। बंदगी और पुनीश एक-दूसरे के साथ न सिर्फ़ टास्क में बल्कि हर झड़प-बहस में भी साथ खड़े रहे।

यह भी पढ़ें: तो क्या शिल्पा शिंदे बन जायेंगी बिग बॉस 11 की विनर

बीते कुछ दिनों से बंदगी का हिना खान के साथ मनमुटाव देखने को मिल रहा था। दरअसल,हिना ने एक टास्क के दौरान बंदगी के चेहरे पर मिर्च पाउडर और मेडिसिनल जेल भी लगाया था।

chat bot
आपका साथी