Exclusive: पेशवा की मां हैं, तो तलवारबाज़ी सीखना बनता है

अनुजा बताती हैं कि उन्होंने तलवारबाज़ी सीखने की भी इस शो के दौरान पूरी कोशिश की है। साथ ही घुड़सवारी सीखने की भी कोशिश की थी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Fri, 27 Jan 2017 07:03 PM (IST) Updated:Fri, 27 Jan 2017 07:22 PM (IST)
Exclusive: पेशवा की मां हैं, तो तलवारबाज़ी सीखना बनता है
Exclusive: पेशवा की मां हैं, तो तलवारबाज़ी सीखना बनता है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी के शो पेशवा बाजीराव में तमन्ना फेम अनुजा साठे अहम किरदार निभा रही हैं। शो में उन्हें राधाबाई का किरदार निभाना है, जो कि पेशवा की मां हैं और हमेशा पेशवा का मनोबल बढ़ाती रहती है।

शो में उन्हें तलवारबाज़ी या फिर कोई भी शस्त्र कला सीखने की जरूरत नहीं है, मगर फिर भी उन्हें खुद नयी चीजें सीखने में इतनी दिलचस्पी है कि वे पेशवा का किरदार निभा रहे रूद्र के साथ हमेशा उनकी ट्रेनिंग में उनके साथ रहती हैं। अनुजा इस किरदार के बारे में बताती हैं कि उन्होंने इस शो को हां ही इस वजह से किया है, क्योंकि वे अपनी जमीन और इतिहास के बारे में कई बातें जानती हैं और उन्हें इतिहास में काफी दिलचस्पी है। साथ ही इस शो में उन्हें कई नयी कला सीखने का भी मौका मिल गया है। अनुजा बताती हैं कि उन्होंने तलवारबाज़ी सीखने की भी इस शो के दौरान पूरी कोशिश की है। साथ ही घुड़सवारी सीखने की भी कोशिश की थी।

इसे भी पढ़ें- हर मर्द को दर्द क्यों होता है, बता रहे हैं फैसल राशिद

इस दौरान उन्हें चोट भी आयी, लेकिन वो फिर भी यह सीखना चाहती हैं। अनुजा ने बताया है कि उनकी सोच हमेशा यही रही है कि उन्हें अलग काम ही करना है। भले ही वह एक दो सीरियल ही करें। लेकिन वह सास-बहू का शो कभी भी नहीं कर पाएंगी।

chat bot
आपका साथी