'साथ निभाना साथिया' का साथ छूटने से हैरान हैं अमर उपाध्याय

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के किरदार धरम यानी अमर उपाध्याय के फैंस के लिए निराशाजनक खबर है। अमर अब इस सीरियल में नजर नहीं आएंगे।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Thu, 31 Mar 2016 01:44 PM (IST) Updated:Thu, 31 Mar 2016 04:31 PM (IST)
'साथ निभाना साथिया' का साथ छूटने से हैरान हैं अमर उपाध्याय

नई दिल्ली। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के किरदार धरम यानी अमर उपाध्याय के फैंस के लिए निराशाजनक खबर है। अमर अब इस सीरियल में नजर नहीं आएंगे। वैसे तो 'साथ निभाना साथिया' में धरम और मीरा की जोड़ी को दर्शकों का काफी साथ मिल रहा था, लेकिन किसी वजह से मेकर्स ने इस किरदार को सीरियल से हटा दिया है।

देखिए, 'बागी' के लिए टाइगर ने श्रद्धा को दिया 'गुरुमंत्र'

अमर को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि मेकर्स उनके किरदार को हटाने जा रहे हैं। हाल ही में इस सीरियल में छत से गिरने के बाद उनका अंतिम संस्कार दिखाया गया है। कहानी अचानक से ऐसा मोड़ लेगी, अमर को इसका अंदाजा नहीं था जिससे वो काफी हैरान हैं। अमर ने कहा, 'सीरियल में मेरा किरदार खत्म हो गया है। यह बेहद दुखी करने वाली बात है। मेरे ख्याल से मेरी और मीरा की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा था।' साथ ही उन्होंने कहा, 'मुझे लगा था कि हमारे बीच की कैमेस्ट्री अभी आगे चलेगी, लेकिन जब मुझे यह मामूल चला की मेरा रोल खत्म हो गया है, मैं हैरान रह गया। मुझे मेकर्स पर पूरा भरोसा है, जो भी उन्होंने किया है जरूर वो स्क्रिप्ट की जरूरत होगी।'

हनी सिंह और बादशाह की बीच पार्टी में हुई कहासुनी के बाद हुई हाथापाई!

आपको बता दें कि अमर ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर वीरानी के किरदार से काफी सूर्खियां बटोरी थी। 'सीआईडी' में भी वो नजर आ चुके हैं। अब देखना होगा की 'साथ निभाना साथिया' के बाद वो किस डेली सोप में नजर आते हैं।

chat bot
आपका साथी