अक्षय कुमार को नहीं पसंद किसी और का मज़ाक उड़ाना, क्योंकि वो इनके फैन हैं

अक्षय ने कहा कि इस शो में हमारा टैग लाइन है कि इंडिया को हंसने की जरूरत नहीं क्या... मतलब इस शो में ऐसा टैलेंट आये, जो डबल मीनिंग नहीं अच्छी कॉमेडी करे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 23 Sep 2017 05:51 PM (IST) Updated:Tue, 26 Sep 2017 11:54 AM (IST)
अक्षय कुमार को नहीं पसंद किसी और का मज़ाक उड़ाना, क्योंकि वो इनके फैन हैं
अक्षय कुमार को नहीं पसंद किसी और का मज़ाक उड़ाना, क्योंकि वो इनके फैन हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार स्टार प्लस पर 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर ' शो में सुपर जज की भूमिका में नज़र आनेवाले हैं लेकिन अक्षय कहते हैं कि उन्हें ऐसी कॉमेडी बिल्कुल पसंद नहीं है जिसमें दूसरों का मज़ाक उड़ाया जाये।

अक्षय कहते हैं कि वह दूसरों की बात नहीं जानते लेकिन अपने बारे में वह बस यही कहना चाहते हैं कि मैं वैसी कॉमेडी कभी नहीं करता, जिसमें दूसरों का मज़ाक उड़ा कर लोगों को हंसाया जाये। मैं चार्ली चैप्लीन का फैन हूं। चार्ली उन लोगों में से एक थे, जिन्होंने कभी भी दूसरों का नहीं बल्कि खुद का मज़ाक बनवाया। खुद पर पेंट गिराया। खुद मार खाते थे। उन्हें वो लड़की नहीं मिलती थी,जिससे वह प्यार करते थे। यही वजह है कि मैं उन्हें इस बात में फॉलो करता हूं। मैं अवार्ड शो में भी जाकर अपना ही मज़ाक बनाता हूं और मुझे इसमें ही मज़ा आता है। इस शो के फॉरमेट के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि ये मेरी पर्सनल राय है। अब शो में लेखक क्या लिख कर ला रहे हैं, मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। इस शो में हमारा टैग लाइन है कि इंडिया को हंसने की जरूरत नहीं क्या... मतलब इस शो में ऐसा टैलेंट आये, जो डबल मीनिंग नहीं अच्छी कॉमेडी करे।

यह भी पढ़ें:इन्हें पहचानते हैं क्या: 9 साल पहले थीं टीवी की स्टार, आज तस्वीरें वायरल

 

अक्षय ने कहा कि उन्हें हमेशा लोगों से प्रेरणा मिलती है, जो उनके आस-पास होते हैं। कॉमेडी में लोगों को वॉच करना और अबॉर्ज्ब करना बहुत जरूरी होता है। वो इन बातों का ख़्याल रखते हैं।

chat bot
आपका साथी