बॉम्बे टॉकीज फिल्म अमिताभ के नाम..

बॉम्बे टॉकीज फिल्म खूब चर्चा में है। यह फिल्म हिंदी सिनेमा के सौ सालों पर आधारित है। वैसे भी हिंदी सिनेमा बिना बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के अधूरी है। हिंदी सिनेमा का जिक्र हो और अमिताभ बच्चन की बात न हो ऐसा कैसे हो सकता है। इस फिल्म निर्देशकों- दिबाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और क

By Edited By: Publish:Tue, 16 Apr 2013 01:45 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2013 01:52 PM (IST)
बॉम्बे टॉकीज फिल्म अमिताभ के नाम..

नई दिल्ली। बॉम्बे टॉकीज फिल्म खूब चर्चा में है। यह फिल्म हिंदी सिनेमा के सौ सालों पर आधारित है। वैसे भी हिंदी सिनेमा बिना बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के अधूरी है। हिंदी सिनेमा का जिक्र हो और अमिताभ बच्चन की बात न हो ऐसा कैसे हो सकता है।

इस फिल्म निर्देशकों- दिबाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और करन जौहर द्वारा निर्देशित चार लघु फिल्में होंगी। यह फिल्म पूरी तरह से अमिताभ बच्चन को समर्पित होगी, इतना ही नहीं फिल्म में अमिताभ की सम्मान के लिए गाना भी रखा गया है।

यह गाना पहली बार बॉलीवुड के ए लिस्टर के लिए तैयार किया गया है। इस गाने में छोटे बच्चे अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं और बच्चन के स्टाइल में डांस करते दिख रहे हैं। गाने के बोल हैं बच्चा बच्चा गाए बच्चन बच्चन.. बच्चे इस गाने में पूरे अमिताभ के स्टाइल में नजर आए हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी