संजय दत्‍त की मान्‍यता बनेंगी कंगना रनोट

यरवडा जेल में सजा काट बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त के जीवन पर एक फिल्‍म बनाने की योजना चल रही है। संजय दत्‍त के साथ 'मुन्‍नाभाई' सीरीज की फिल्‍में बना चुके फेमस फिल्‍ममेकर राजकुमार हिरानी ये फिल्‍म बनाने जा रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि संजय की

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2015 08:52 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2015 03:16 PM (IST)
संजय दत्‍त की मान्‍यता बनेंगी कंगना रनोट

मुंबई। यरवडा जेल में सजा काट बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बनाने की योजना चल रही है। संजय दत्त के साथ 'मुन्नाभाई' सीरीज की फिल्में बना चुके फेमस फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ये फिल्म बनाने जा रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि संजय की बायोपिक में उनकी पत्नी मान्यता का किरदार कंगना रनोट निभा सकती हैं।

डॉ कलाम का गलत नाम ट्वीट कर बुरी फंसीं अनुष्का शर्मा

कंगना हाल ही में राजकुमार हिरानी से मिलीं। सूत्रों की माने तो कंगना संजय की बायोपिक के सिलसिले में ही हिरानी से मिली थीं। कंगना जब हिरानी के घर से बाहर निकली तो उनके हाथ में एक स्क्रिप्ट थी। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कंगना खुद को साबित कर चुकी हैं। उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वो अपने दम पर फिल्म को हिट करा सकती हैं।

'सुल्तान' बनकर सलमान दो हीरोइनों से करेंगे रोमांस?

कंगना की पिछली फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। साथ ही फिल्म में कंगना के काम की भी सबने सराहना की थी। शायद यही वजह है कि हिरानी ने मान्यता के किरदार के लिए कंगना को चुना है।

अमिताभ के जवाब पर अनुष्का ने जोड़ लिए हाथ

सूत्रों के मुताबिक संजय की बायोपिक में लीड रोल रणबीर कपूर निभाएंगे। बता दें कि संजय दत्त की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आ चुके हैं। मुंबई धमाकों से जुड़े मामले में दोषी संजय दत्त इन दिनों पुणे की यरवडा जेल में सजा काट रहे हैं। पिछले दिनों मान्यता ने बताया था कि संजय इस साल के अंत तक जेल से रिहा हो सकते हैं।

chat bot
आपका साथी