मां की राह पर सोहा अली, फिल्म में पहनेंगी बिकनी

शर्मिला टैगोर जब 60 के दशक में पहली पहली बार बिकनी में नजर आईं तो चारों ओर हंगामा मच गया था। अब उनकी बेटी सोहा उनके नक्शे कदम पर चलने को तैयार हैं। सोहा अपनी आने वाली फिल्म 'मि. जो बी कार्वाल्हो' में बिकनी पहनने वाली हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 19 Nov 2013 11:53 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2013 12:30 PM (IST)
मां की राह पर सोहा अली, फिल्म में पहनेंगी बिकनी

मुंबई। शर्मिला टैगोर जब 60 के दशक में पहली पहली बार बिकनी में नजर आईं तो चारों ओर हंगामा मच गया था। अब उनकी बेटी सोहा उनके नक्शे कदम पर चलने को तैयार हैं। सोहा अपनी आने वाली फिल्म 'मि. जो बी कार्वाल्हो' में बिकनी पहनने वाली हैं।

पढ़ें : जब सास के सामने बिकनी पहनकर आईं करीना

सोहा की मां और जानी मानी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने साठ के दशक में एक मैगजीन के लिए बिकनी में फोटो शूट कराकर सनसनी फैला दी थी। अपने दौर की ट्रेंड सेटर मानी जाने वाली शर्मिला, फिल्म एन इवनिंग इन पेरिस में नीले स्विम सूट में नजर आई थीं। हालांकि वो बिकनी पहनने के लिए भी तैयार थीं पर उन्हें स्विम सूट ही पहनने को कहा गया।

अब चार दशक बाद उनकी बेटी सोहा भी फिल्म मि. जो बी कार्वाल्हो में बिकनी में नजर आएंगी। नौ साल के उनके फिल्मी करियर में पहली बार होगा जब सोहा बिकनी में नजर आएंगी। सोहा ने डायरेक्टर समीर तिवारी से कहा था कि वो अपने पर्सनल कलेक्शन में से बिकनी पहनेंगी। सोहा ने इसके लिए अपना पसंदीदा रंग रॉयल ब्लू चुना।

सोहा कहती हैं कि अपनी पिछली फिल्मों में स्विमिंग पूल का सीन ना होने से मैंने अब तक फिल्म में बिकनी नहीं पहनी थी। मुझे बिकनी और स्विम सूट में च्वाइस दी गई थी तो मैंने बिकनी पहनना पसंद किया।

सोहा आगे कहती हैं मुझे पानी और स्विमिंग दोनों से बहुत प्यार है, इसलिए मैं शूट के समय अनकमफर्टेबल नहीं थी। यह मेरे लिए पहली बार था तो थोड़ा नर्वस थी कि मैं पर्दे पर बुरी ना दिखूं। मैं चाहती थी कि शॉट बहुत अच्छा हो जो हमें मिल भी गया। यह जानना भी दिलचस्प है कि सोहा ने अपनी बॉडी को बेहतर दिखाने के लिए कोई एक्सट्रा एफर्ट नहीं किए।

(मिड डे)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी