राखी सावंत ने राधे मां पर भी खोला मुंह, पढ़ें क्‍या कहा

पॉर्न बैन के बाद अब राखी सावंत, राधे मां के मामले में भी कूद पड़ी हैं। हालांकि वो सुभाष घई, प्रहलाद कक्‍कड़, डॉली बिंद्रा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्‍स की तरह राधे मां के पक्ष में जमकर वकालत करती नजर आई हैं। उन्‍होंने राधे मां का बचाव करते हुए उन्‍हें अपना

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 09 Aug 2015 12:48 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2015 10:55 AM (IST)
राखी सावंत ने राधे मां पर भी खोला मुंह, पढ़ें क्‍या कहा

नई दिल्ली। पॉर्न बैन के बाद अब राखी सावंत, राधे मां के मामले में भी कूद पड़ी हैं। हालांकि वो सुभाष घई, प्रहलाद कक्कड़, डॉली बिंद्रा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स की तरह राधे मां के पक्ष में जमकर वकालत करती नजर आई हैं। उन्होंने राधे मां का बचाव करते हुए उन्हें अपना भगवान तक बताया है।

आमिर-सलमान के बीच कौन साबित होगा बेहतर रेसलर?

राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा, 'क्या बुरा किया राधे मां ने, मेरे लिए भगवान हैं, दोस्त हैं, कुछ तो कशिश है जो लोग उनके पास आते हैं। मैं पूछती हूं कि एक लेडी माता क्यों नहीं बन सकती है। राधे मां की कृपा से मेरी भी मनोकामना पूरी हुई है।'

प्रियंका को अमेरिका में चाहिए पब्लिसिटी, जानें क्यों

इतना ही नहीं, राखी ने सवाल पूछते हुए कहा कि कौन सी किताब में लिखा है कि एक बहू देवी नहीं बन सकती है। मैं जब भी राधे मां के पास गई, मुझे अच्छा लगा। उनमें कोई जादू है, कोई शक्ति है, क्या है मुझे नहीं मालूम है। मगर वो मेरी एक दोस्त हैं, वो एक नाजुक सी गुड़िया हैं।' राखी सावंत ने राधे मां के बहाने आसाराम पर भी निशाना साधा है।

सरहद पार जाना चाहती हैं करीना कपूर

साथ ही उन्होंने राधे मां के मिनी स्कर्ट पहनने पर कहा कि अगर वो ये पहनती हैं तो इसमें गलत क्या है। आपको बता दें कि हाल ही में इंटरनेट पर सामने आईं आपत्तिजनक तस्वीरों और दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने के मामले में शिकायत के बाद से राधे मां एक बार फिर से विवादों में घिर गई हैं और देश भर में उनकी आलोचना की जा रही है।

chat bot
आपका साथी