ये क्‍या...राधे मां भी हैं एक्‍स पॉर्न स्‍टार सनी लियोन की फैन?

पिछले काफी समय से राधे मां सुर्खियों में हैं। कुछ आपत्तिजनक तस्‍वीरों के वायरल होने के बाद से ही उनको लेकर हर पल नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच, ये भी खुलकर सामने आया है कि किस तरह सुभाष घई से लेकर प्रहलाद कक्‍कड़ तक जाने माने बॉलीवुड सितारे

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 11 Aug 2015 03:17 PM (IST) Updated:Mon, 24 Aug 2015 12:00 PM (IST)
ये क्‍या...राधे मां भी हैं एक्‍स पॉर्न स्‍टार सनी लियोन की फैन?

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से राधे मां सुर्खियों में हैं। कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों के वायरल होने के बाद से ही उनको लेकर हर पल नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच, ये भी खुलकर सामने आया है कि किस तरह सुभाष घई से लेकर प्रहलाद कक्कड़ तक जाने माने बॉलीवुड सितारे उनके भक्तों में शामिल हैं।

राज ठाकरे ने दोस्ती के बावजूद सलमान को ये क्या कह डाला

खैर, अब इस बात का भी खुलासा हो ही गया है कि आखिर राधे मां किस बॉलीवुड सितारे की दीवानी हैं। ये खुलासा उन पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली 32 वर्षीय महिला ने किया है। उसके मुताबिक, राधे मां किसी और की नहीं, बल्कि पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन की बहुत बड़ी फैन हैं।

असिन की शादी को लेकर ऋषि कपूर ने ऐसे की उनकी खिंचाई

एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने बताया कि राधे मां बॉलीवुड आइटम नंबर पर डांस करती हैं और सनी लियोन की बहुत बड़ी फैन हैं। महिला ने यह भी दावा किया है कि उसने राधे मां को सनी लियोन के सुपरहिट गाने 'बेबी डॉल' पर थिरकते हुए भी देखा है। वैसे राधे मां पर फिल्म बनाने की भी घोषणा हो चुकी है।

राधिका ने दिए नवाजुद्दीन संग हॉट सीन, लेकिन इस एक्ट्रेस को एतराज!

ऐसे में अगर सनी लियोन उनका लीड रोल निभाती नजर आ जाएं, तो इसमें हैरानी नहीं होगी। अभी हाल ही में इसको लेकर मल्लिका शेरावत का नाम सामने आया था, मगर उन्होंने ट्वीट कर इस तरह की खबर से इंकार कर दिया और कहा कि लोग उनके नाम का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं और कुछ नहीं।

chat bot
आपका साथी