Box Office: ...सावधान का शुभ मंगल, कमाई में दूसरे दिन इतना उछाल

फिल्म में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन (उत्तेजना में कमी ) जैसे गुप्त रोग की कहानी को बड़े ही रोचक तरीके से पेश किया गया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 03 Sep 2017 02:08 PM (IST) Updated:Mon, 04 Sep 2017 11:56 AM (IST)
Box Office: ...सावधान का शुभ मंगल, कमाई में दूसरे दिन इतना उछाल
Box Office: ...सावधान का शुभ मंगल, कमाई में दूसरे दिन इतना उछाल

 मुंबई। अगर कहानी दमदार हो , अभिनय शानदार हो और लोगों की राय असरदार हो तो फिल्म का बॉक्स ऑफ़िस पर शुभ मंगल होना तय होता है और ऐसा ही हुआ है इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान के साथ। कलेक्शन में दोगुना उछाल दर्ज़ किया गया है।

आर एस प्रसन्ना निर्देशित, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म शुभ मंगल सावधान ने अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पांच करोड़ 56 लाख रूपये की कमाई की है। दो करोड़ 71 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने एक दिन में 100 प्रतिशत से ज़्यादा की अपवर्ड स्विंग दिखाई है। इस दोगुनी से अधिक की उछाल के साथ फिल्म का कलेक्शन अब आठ करोड़ 17 लाख रूपये हो गया है। फिल्म में जबरदस्त ग्रोथ की पोटेंशियल देखा जा रहा है। आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म बरेली की बर्फी ने पहले वीकेंड में 11 करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन किया था और शुभ मंगल सावधान के उसको पार करने की पूरी सम्भावना है। भूमि पेडनेकर की पिछली फिल्म ने एक वीकेंड में 51 करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड वापसी तय, सबसे पहले सलामी

 

हिट तमिल फिल्म कल्याण सम्यल साधम का हिंदी रिमेक शुभ मंगल सावधान करीब 25 करोड़ रूपये के बजट में बनी फिल्म है जो 1650 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई।फिल्म में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन (उत्तेजना में कमी ) जैसे गुप्त रोग की  कहानी को बड़े ही रोचक तरीके से पेश किया गया है।

chat bot
आपका साथी