KKBKKJ Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'किसी का भाई किसी की जान' का बजा डंका, 100 करोड़ के पार हुई कमाई

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Worldwide Collection हालिया रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर दर्शकों में अच्छी संख्या में उत्साह देखने को मिल रहा है। घरेलू कलेक्शन के बाद फिल्म ने तीन दिनों में वर्ल्डवाइड ठीकठाक कलेक्शन कर लिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Mon, 24 Apr 2023 10:16 AM (IST) Updated:Mon, 24 Apr 2023 05:58 PM (IST)
KKBKKJ Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'किसी का भाई किसी की जान' का बजा डंका, 100 करोड़ के पार हुई कमाई
File Photo of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Worldwide Collection: ईद के मौके पर फैंस को थिएट्रिकल ईदी देते हुए सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज की गई। फिल्म ने तीन दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

धीमी गति से शुरुआत करने वाली सलमान की यह फिल्म अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ ही वर्ल्डवाइड भी मूवी को देखने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।

'किसी का भाई किसी की जान' ने पकड़ी रफ्तार

साउथ के ट्रेडिशनल टच के साथ बनी इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े की लव स्टोरी दिखाई गई है।  फिल्म को पहले दिन 15.81 करोड़ की ओपनिंग मिली। यह आंकड़े तब के हैं, जब क्रिटिक्स से फिल्म को ढंग के रिव्यूज नहीं मिले थे। हालांकि, भाईजान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, और शायद यही वजह है कि फिल्म की कमाई में दूसरे दिन से उछाल देखने को मिला। न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने डीसेंट कलेक्शन किया है।

दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

सलमान खान की फिल्म अजय देवगन की 'भोला' और सामंथा रुथ प्रभु की 'शाकुंतलम' को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। फिल्म क्रिटिक रमेश बाला के ट्वीट कर जानकारी दी कि 'किसी का भाई किसी की जान' ने वर्ल्डवाइड 112.80 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस बिजनेस किया है।

उधर,  हॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट गीतेश पांड्या ने ट्वीट कर जानकारी दी कि 'किसी का भाई किसी की जान' ने नॉर्थ अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर 325 थिएटर्स से कुल 950 डॉलर की कमाई की है। 

'किसी का भाई किसी की जान' का नेट कलेक्शन

दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली 'किसी का भाई किसी की जान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया है। फिल्म का नेट कलेक्शन 68.17 करोड़ हो गया है। 

chat bot
आपका साथी