Fukrey 3 Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' का जलवा, शाह रुख की 'जवान' से ज्यादा कमाकर उड़ाया गर्दा

Fukrey 3 Collection Day 9 मृगदीप सिंह लांबा के डायरेक्शन में बनी फिल्म फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिजल्ट दे रही है। कॉमेडी और रोमांचक डायलॉग से भरपूर इस फिल्म में ऋचा चड्ढा पुलकित सम्राट वरुण शर्मा पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है। बाकी बड़ी फिल्मों के मुकाबले फुकरे 3 मजबूती से आगे बढ़ रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Sat, 07 Oct 2023 07:49 AM (IST) Updated:Sat, 07 Oct 2023 07:49 AM (IST)
Fukrey 3 Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' का जलवा, शाह रुख की 'जवान' से ज्यादा कमाकर उड़ाया गर्दा
Fukrey 3 Box Office Collection Day 9

HighLights

  • ठहाकों से भरपूर है ऋचा चड्ढा की फिल्म 'फुकरे 3'
  • बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों को दे रही जबरदस्त टक्कर
  • 100 करोड़ से ज्यादा दूर नहीं है फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fukrey 3 Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों की लाइन लगी है। सितंबर के अंत और अक्टूबर की शुरुआत में कई फिल्में रिलीज हुई हैं, जिम कंगना रनोट की 'चंद्रमुखी 2' से लेकर अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' तक शामिल है। इस बीच कॉमेडी से भरपूर फिल्म फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

फुकरे 3 फिल्म को हिट का टैग तो मिल ही चुका है। जिस तरह से फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देख लगता है कि बहुत जल्दी यह सुपरहिट का टैग भी हासिल कर लेगी। शुक्रवार को फिल्म ने सिंगल डे के लिहाज से शाह रुख खान की 'जवान' से ज्यादा कमाई की।

'फुकरे 3' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह की फिल्म 'फुकरे 3' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने एक हफ्ते में 60 करोड़ की कमाई को पार कर लिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 9वें दिन ज्यादा कमाई नहीं की। लेकिन इसका ओवरऑल प्रदर्शन जबरदस्त है।

शनिवार को फिल्म ने कमाए इतने करोड़

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को फिल्म ने 2.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे मूवी का टोटल कलेक्शन 68.32 करोड़ हो गया है।

जानें अब तक की कितनी कमाई

पहला दिन- 8.82 करोड़ दूसरा दिन- 7.81 करोड़ तीसरा दिन- 11.67 करोड़ चौथा दिन- 14 करोड़ पांचवां दिन- 12 करोड़ छठा दिन- 5 करोड़ सातवां दिन- 3.62 करोड़ आठवां दिन - 3.50 करोड़

बता दे की फिल्म फुकरे 3 का बजट करीब 40 करोड़ तक का है। फिल्म ने पांचवें दिन 50 करोड़ के आंकड़े को पार करते हुए लागत निकाल ली। फुकरे 3 की कमाई की रफ्तार को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि कुछ दिनों में यह 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। अगर फुकरे 3 के शुक्रवार के कलेक्शन से 'जवान' के कलेक्शन को कंपेयर करें, तो शाह रुख की फिल्म ने 1.86 करोड़ कमाए हैं।

अगर दुनियाभर के कलेक्शन की बात करें, तो यह फिल्म 87 करोड़ कमा चुकी है। सोमवार तक किसकी कमाई वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के आंकड़े के पार जा सकती है।

chat bot
आपका साथी