Box Office: रानी मुखर्जी को पहले वीकेंड में नहीं लगी कमाई की ‘हिचकी’

माना जा रहा है कि हिचकी एक हफ़्ते में 23 करोड़ के आसपास और 30 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन कर लेगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 26 Mar 2018 01:42 PM (IST) Updated:Tue, 27 Mar 2018 11:57 AM (IST)
Box Office: रानी मुखर्जी को पहले वीकेंड में नहीं लगी कमाई की ‘हिचकी’
Box Office: रानी मुखर्जी को पहले वीकेंड में नहीं लगी कमाई की ‘हिचकी’

मुंबई। रानी मुखर्जी ने पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई अपनी फिल्म हिचकी को एक रूकावट के रूप में परिभाषित किया है, जिसे लड़ कर पार पाना उनके लिए चुनौती रही लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर रानी की हिचकी ने पहले हफ़्ते में अच्छा ख़ास बिज़नेस कर लिया है।

नगर निगम के स्कूल में बगावती बच्चों को सही राह दिखाने के लिए नैना माथुर का किरदार निभाने वाली रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने पहले वीकेंड में 15 करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने तीन करोड़ 30 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और दूसरे दिन पांच करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म हिचकी ने रविवार को छह करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन किया। चूंकि फिल्म करीब 20 करोड़ रूपये में बनी है और भारत में 961 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है इसलिए हिचकी को पहले वीकेंड में फायदे का सौदा माना जा सकता है। हिचकी, रानी मुखर्जी की पिछली रिलीज़ मर्दानी से थोड़ी बेहतर साबित हुई है। मर्दानी ने पहले दिन तीन करोड़ 46 लाख और पहले वीकेंड पर 14 करोड़ 34 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। माना जा रहा है कि हिचकी एक हफ़्ते में 23 करोड़ के आसपास और 30 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन कर लेगी। हिचकी, स्कूल टीचर नैना माथुर की कहानी है। उसे बोलते समय रुकावट होती है।

नैना को नगर निगम के स्कूल में पढ़ने वाले उन बच्चों की क्लास को पढ़ाने का जिम्मा दिया जाता है, जिन्हें जबरदस्ती स्कूल में रखा गया है क्योंकि नियमों के आधार पर इन बच्चों को स्कूल से निकाला नहीं जा सकता। इन शरारती और बगावती बच्चों को ठीक करने के लिए टीचर नैना को क्या क्या करना पड़ता है, फिल्म में ये दिखाया गया है। रानी मुखर्जी की हिचकी की शुरुआत विद्या बालन , श्रीदेवी और कंगना रनौत की फिल्मों से अच्छी रही है लेकिन रानी को सोलो के तौर पर इस फिल्म को बहुत आगे ले जाना बड़ी चुनौती हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Box Office: रानी मुखर्जी की हिचकी ने पहले दिन इतने करोड़ की कमाई की

chat bot
आपका साथी