लीक होने के बावजूद 'मांझी' ने पहले दिन की अच्छी कमाई

शुक्रवार को रिलीज हुई केतन मेहता की फिल्म 'मांझी : द माउंटेन मैन' ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक शुरूआत की है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी और राधिका आप्टे स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 1.40 करोड़ रुपए कमाए हैं। बेहद कम बजट में बनी यह फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई थी।

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sun, 23 Aug 2015 08:17 AM (IST) Updated:Sun, 23 Aug 2015 08:24 AM (IST)
लीक होने के बावजूद 'मांझी' ने पहले दिन की अच्छी कमाई

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज हुई केतन मेहता की फिल्म 'मांझी : द माउंटेन मैन' ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक शुरूआत की है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी और राधिका आप्टे स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 1.40 करोड़ रुपए कमाए हैं।

फिल्म रिव्यू : मांझी - द माउंटेन मैन (3.5 स्टार)

बेहद कम बजट में बनी यह फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई थी। रिलीज के पहले लगे इस झटके का असर लगता है फिल्म के कलेक्शन पर नहीं पड़ रहा है। इसे बेहद कम स्क्रीन पर रिलीज किया गया था तो यह लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की कमाई कम नहीं मानी जा सकती। जानकार बता रहे हैं कि जो इस फिल्म को देखने आ रहा है वो यह बात अच्छी तरह जानता है कि फिल्म इंटरनेट पर भी है लेकिन फिर भी लोग सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं।

फिल्मकार केतन मेहता की यह फिल्म सितारों के साथ-साथ समीक्षकों की तारीफ भी पा रही है। ऐसे में शनिवार और रविवार के कलेक्शन अच्छे होने की उम्मीद है।

अच्छी बात यह है कि फिल्म का यह कलेक्शन डायरेक्टर केतन मेहता की पिछली रिलीज 'रंग रसिया' के फर्स्ट डे कलेक्शन (0.75 करोड़ रुपए) से ज्यादा है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के अलावा तिग्मांशु धूलिया, अशरफ उल हक और पंकज त्रिपाठी ने भी अहम भूमिका अदा की है।

गुरमीत राम रहीम की फिल्म 'MSG 2' का टीजर रिलीज

chat bot
आपका साथी