Good Newwz Overseas Box Office Collection: ओवरसीज़ से अक्षय कुमार के लिए गुड न्यूज़, रिकॉर्ड कमाई

Good Newwz Box Office Collection Overseas गुड न्यूज़ अक्षय कुमार की लगातार 12वीं हिट फ़िल्म बन गयी है। बॉलीवुड में ऐसा करने वाले अक्षय अकेले एक्टर बन गये हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 06 Jan 2020 01:26 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jan 2020 07:34 PM (IST)
Good Newwz Overseas Box Office Collection: ओवरसीज़ से अक्षय कुमार के लिए गुड न्यूज़, रिकॉर्ड कमाई
Good Newwz Overseas Box Office Collection: ओवरसीज़ से अक्षय कुमार के लिए गुड न्यूज़, रिकॉर्ड कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ घरेलू बॉक्स ऑफ़िस के साथ-साथ ओवरसीज़ में भी कमाल दिखा रही है। 2019 के आख़िरी शुक्रवार को रिलीज़ हुई गुड न्यूज़ ने धमाकेदार कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। ट्रेड जानकारों के अनुसार, गुड न्यूज़ ने 4 जनवरी तक ओवरसीज़ में 8.34 मिलियन डॉलर यानि लगभग 59.97 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार के लिए यह अब तक का सबसे बड़ा कलेक्शन है। ओवरसीज़ में गुड न्यूज़, 2019 की चौथी हाइएस्ट ग्रॉसर फ़िल्म बन गयी है। इससे आगे वॉर, भारत और गली बॉय ही हैं। इससे पहले 4 जनवरी तक फ़िल्म ने 55.49 करोड़ का कलेक्शन ओवरसीज़ में कर लिया था। वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर गुड न्यूज़ का विजय अभियान जारी है। फ़िल्म ने रिलीज़ के 10 दिनों में 162 करोड़ की कमाई कर ली है। कलेक्शंस के ट्रेंड को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म 200 करोड़ के पड़ाव को आसानी से पार कर लेगी। 2019 में रिलीज़ होने वाली अक्षय की यह तीसरी फ़िल्म होगी, जो 200 करोड़ क्लब में पहुंचेगी। इससे पहले मिशन मंगल और हाउसफुल 4 इस क्लब में पहुंच चुकी हैं।

#GoodNewwz crosses $ 7.5 million in the international arena... Total till 4 Jan 2020: $ 7.73 million [₹ 55.49 cr]... Key markets...

#USA + #Canada: $ 3.72 mn

#UAE + #GCC: $ 1.31 mn

#UK: $ 885k

#Australia #NZ #Fiji: $ 1.11 mn#Overseas

— taran adarsh (@taran_adarsh) January 5, 2020

गुड न्यूज़ को राज मेहता ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर ख़ान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म की कहानी आईवीएफ प्रक्रिया के दौरान स्पर्म एक्सचेंज हो जाने की थीम पर आधारित है। ट्रेड जानकारों का मानना है कि जिस रफ़्तार से फ़िल्म जा रही है, उसके अनुसार बॉक्स ऑफ़िस पर यह सुपर हिट हो सकती है।

गुड न्यूज़ अक्षय कुमार की लगातार 12वीं हिट फ़िल्म बन गयी है। बॉलीवुड में ऐसा करने वाले अक्षय अकेले एक्टर बन गये हैं। 2020 में अक्षय की चार फ़िल्में आएंगी। शुरुआत मार्च में सूर्यवंशी से होगी। फिर ईद पर लक्ष्मी बॉम्ब, दिवाली पर पृथ्वीराज और क्रिसमस पर बच्चन पांडेय रिलीज़ होंगी। अक्षय के लिए यह साल भी बेहद ख़ास है। इस साल वो अपने ससुर राजेश खन्ना का बैक टू बैक 15 हिट फ़िल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

chat bot
आपका साथी