Dunki Box Office Day 19: सोमवार को 'डंकी' का बॉक्स ऑफिस पर हुआ हाल बेहाल, खाते में आए बस इतने करोड़

Dunki Box Office Day 19 Collection शाह रुख खान की फिल्म डंकी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपना बिजनेस उठाने में सफल नहीं हो रही है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस मूवी की शुरुआत डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक हुई थी लेकिन अब जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं शाह रुख खान की फिल्म का कलेक्शन गिर रहा है। मूवी ने 19वें दिन सोमवार को बस इतना बिजनेस किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Tue, 09 Jan 2024 08:13 AM (IST) Updated:Tue, 09 Jan 2024 08:13 AM (IST)
Dunki Box Office Day 19: सोमवार को 'डंकी' का बॉक्स ऑफिस पर हुआ हाल बेहाल, खाते में आए बस इतने करोड़
डंकी ने 19वें दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन/ फोटो- Instagram

HighLights

  • डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर 19वें दिन कमाए इतने करोड़
  • डगमगाने लगा है 'डंकी' का बॉक्स ऑफिस बिजनेस
  • 'सालार' और 'एनिमल' के बीच बुरी फंसी डंकी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki Box Office Collection Day 19: शाह रुख खान की फिल्मों ने बीते साल खूब धमाका किया। रोमांस से अलग एक्शन किंग के रूप में शाह रुख को दर्शकों ने काफी पसंद किया और उनकी फिल्मों को देखने के लिए महंगी से महंगी टिकट खरीदने से पीछे नहीं हटे।

साल 2023 का अंत होने के साथ ही शाह रुख खान (Shah Rukh Khan)फिल्म 'डंकी' के साथ फैंस के बीच आए। किंग खान का स्टारडम वर्ल्डवाइड तो काफी काम आया, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म 'डंकी' का 'डंका' नहीं बज पाया।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 19 दिन बीत चुके हैं। हालांकि, इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की हालत अब खराब हो रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान-राजकुमार हिरानी की फिल्म का कैसा हाल रहा है, चलिए जानते हैं आंकड़ें-

शाह रुख खान की 'डंकी' ने सोमवार को की इतनी कमाई

शाह रुख खान की साल 2023 में रिलीज हुईं दो फिल्में 'पठान' और 'जवान' ने 50 से 60 करोड़ की इंडिया में ओपनिंग ली, तो वहीं 'डंकी' की 21 दिसंबर 2023 को ओपनिंग ठीकठाक हुई। इस फिल्म ने अपने पहले गुरूवार को 30 करोड़ का बिजनेस किया।

यह भी पढ़ें: Dunki Worldwide Collection: धीमी हुई शाह रुख खान की डंकी की रफ्तार, दुनिया भर में 18वें दिन कमाए बस इतने करोड़

हालांकि, बीच में डंकी का कलेक्शन काफी उठा, जिससे फैंस के मन में उम्मीद की किरण जरूर जागी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड लिख सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रविवार को लगभग 4.25 करोड़ का बिजनेस करने वाली मूवी का कलेक्शन वर्किंग डे सोमवार को 19वें दिन काफी गिर गया। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म ने सिंगल डे यानी कि सोमवार को महज 1.9 करोड़ रुपए ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाए।

डंकी बॉक्स ऑफिस 19 डेज कलेक्शन- 

डंकी बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन इन इंडिया  218.17 करोड़ रुपए
डंकी बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन  259.9 करोड़ रुपए
डंकी सिंगल डे हिंदी कलेक्शन 1.6 करोड़ रुपए / सोमवार 

300 करोड़ के करीब पहुंचना भी लग रहा है मुश्किल

शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' के साथ प्रभास की फिल्म 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ली थी, ऐसे में प्रशांत नील की एक्शन फिल्म को भी हिंदी में अच्छी ऑडियंस मिल रही है। शाह रुख खान-तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 19 दिनों में लगभग 218.17 करोड़ की नेट कमाई की है, जबकि इस फिल्म का इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 259.9 करोड़ का हुआ है।

अगर शाह रुख खान 'डंकी' इस स्पीड से ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ती है, तो इस फिल्म के लिए 300 करोड़ भी इंडिया में कमाना काफी मुश्किल होगा।

यह भी पढ़ें: Dunki Box Office Day 18: बॉक्स ऑफिस पर निकल रहा है 'डंकी' का दम, 18वें दिन का बस इतना सा कलेक्शन

chat bot
आपका साथी