'बजरंगी' और 'बाहुबली' भी नहीं रोक पाए 'दृश्यम' की रफ्तार

अजय देवगन और तब्बू स्टारर थ्रिलर ड्रामा ‘दृश्यम’ जबरदस्त कॉम्पीटिशन के बावजूद फायदा कमाने में सफल रही है। 'बजरंगी भाईजान' और 'बाहुबली' के होते हुए भी 'दृश्यम' ने पहले हफ्ते में लगभग 46 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वैसे इस हफ्ते भी यह कमाई जारी रहने की उम्मीद

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2015 03:23 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2015 03:39 PM (IST)
'बजरंगी' और 'बाहुबली' भी नहीं रोक पाए 'दृश्यम' की रफ्तार

मुंबई। अजय देवगन और तब्बू स्टारर थ्रिलर ड्रामा ‘दृश्यम’ जबरदस्त कॉम्पीटिशन के बावजूद फायदा कमाने में सफल रही है। 'बजरंगी भाईजान' और 'बाहुबली' के होते हुए भी 'दृश्यम' ने पहले हफ्ते में लगभग 46 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वैसे इस हफ्ते भी यह कमाई जारी रहने की उम्मीद है।

बनारसी दुल्हन बनी सोनम ने शादी के सवाल का ये दिया जवाब

निशिकांत कामत की है फिल्म 31 जुलाई को रिलीज हुई थी। यह इसी नाम से बनी मलयालम फिल्म का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म ने शुरुआती वीकेंड पर 30.03 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। इसने शुक्रवार को 8.5 करोड़, शनिवार को 9.40 करोड़ और रविवार को 12.13 करोड़ रुपए कमाए थे।

निर्माताअों का कहना है कि फिल्म ने सात दिनों में कुल 46.28 करोड़ रुपए का कारोबार किया है, जिसमें सोमवार को 4.05 करोड़, मंगलवार 4.50 करोड़, बुधवार 4.10 करोड़ और गुरुवार को 3.60 करोड़ रुपए की कमाई भी शामिल है।

‘दृश्यम’ की कहानी एक टीवी केबल ऑपरेटर विजय सल्गावकर (अजय) और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में उनकी पत्नी नंदिनी (श्रिया) और बेटी अंजू और अनु है। वहीं तब्बू आईजी मीरा देशमुख की भूमिका में हैं।

बताया जा रहा है कि इसे लगभग 50 करोड़ में तैयार किया गया था। प्रचार समेत फिल्म की लागत लगभग 65 करोड़ रुपए होती है। फिल्म को सेटेलाईट, इंटरनेट और म्यूजिक राइट्स से लगभग 40 करोड़ रुपए पहले ही मिल चुके हैं। अब तो यह सिर्फ शुद्ध लाभ कमा रही है।

श्रद्धा और टाइगर ने 18 घंटों तक लगातार किया ये काम!

chat bot
आपका साथी