Crakk Collection Day 2: विद्युत जामवाल का एक्शन नहीं आया काम, दूसरे दिन 'क्रैक' ने किया इतना कलेक्शन

विद्युत जामवाल अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही स्टारर फिल्म क्रैक को सिनेमाघरों में रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं। इस मूवी को ओपनिंग डे पर सिनेमा लवर्स डे का फायदा मिला जिसकी वजह से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। अब इसके दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। चलिए जानते हैं फिल्म ने अभी तक कितना कलेक्शन किया।

By Rajshree VermaEdited By: Publish:Sun, 25 Feb 2024 04:07 PM (IST) Updated:Sun, 25 Feb 2024 04:07 PM (IST)
Crakk Collection Day 2: विद्युत जामवाल का एक्शन नहीं आया काम, दूसरे दिन 'क्रैक' ने किया इतना कलेक्शन
दूसरे दिन क्रैक ने कमाए इतने करोड़ (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • क्रैक ने कमाए इतने करोड़
  • दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े आए सामने
  • टोटल हुआ इतना कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crakk Box Office Collection Day 2: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म 'क्रैक' 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म के कलाकारों और अन्य लोगों ने मिलकर मूवी का जमकर प्रमोशन किया।

इसके बाद रिलीज के पहले दिन फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। अब इसके दूसरे दिन यानी शनिवार की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। चलिए जानते हैं फिल्म ने अभी तक कितना कारोबार किया।

यह भी पढ़ें: Crakk Review: जब कहानी में ही हों इतने क्रैक्स तो कैसे बनेगी बात! विद्युत के एक्शन की डोर पर टिकी पूरी फिल्म

दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म क्रैक के साथ ही अभिनेता विद्युत जामवाल एक बार फिर से एक्शन अवतार में नजर आए हैं, लेकिन इस बार ऐसा लग रहा है कि विद्युत अपने एक्शन से ऑडियंस को इंप्रेस नहीं कर सके। ओपनिंग डे के मुकाबले मूवी ने दूसरे दिन बेहद ही कम कारोबार किया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अब 'क्रैक' के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े जारी कर दिए हैं।

तरण की रिपोर्ट के अनुसार, अपने ओपनिंग डे पर 4.11 करोड़ का शानदार कारोबार करने वाली इस फिल्म की कमाई के आंकड़ों में दूसरे दिन शनिवार को गिरावट देखने को मिली है।

‘क्रैक’ ने रिलीज के दूसरे दिन महज 2.15 करोड़ का बिजनेस किया है। ऐसे में अभी तक इस फिल्म की कमाई टोटल 6.26 करोड़ की हो गई है। ऐसे में अब देखना होगा कि वीकेंड के आखिर दिन रविवार को विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल स्टारर यह मूवी कमाई के मामले में क्या जादू दिखा पाती है।

'क्रैक' फिल्म की स्टार कास्ट

आदित्य दत्त के डायरेक्शन में बनी 'क्रैक' को एक्शन हीरो फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के अलावा इस फिल्म में नोरा फतेही, एमी जैकसन भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। इस मूवी में अर्जुन ने विलेन का किरदार निभाया है।

बता दें कि सिनेमाघरों में इस मूवी ने यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' के साथ एंट्री ली है।

यह भी पढ़ें: Vidyut Jammwal को Crakk का प्रमोशन करना पड़ा भारी, फिल्म के लिए शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, हो गई फजीहत

chat bot
आपका साथी