Bade Miyan Chote Miyan Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-टाइगर की BMCM का राज, कम बिजनेस के बावजूद सबसे आगे

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Box Office) की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर ठीक रही। ओपनिंग डे पर फिल्म ने लगभग 15 करोड़ के साथ खोला। हालांकि 500 करोड़ के भारी- भरकम बजट में बनी फिल्म के लिए ये आंकड़े थोड़ा निराश करने वाले हैं। दूसरे तो हालत और भी खस्ता रही क्योंकि फिल्म का बिजनेस गिरकर सीधा आधा यानी 7 करोड़ गया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Thu, 18 Apr 2024 08:01 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 08:01 AM (IST)
Bade Miyan Chote Miyan Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-टाइगर की BMCM का राज, कम बिजनेस के बावजूद सबसे आगे
फुस साबित हुई अक्षय-टाइगर की BMCM, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' का एक्शन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हो रहा है। थिएटर्स में फिल्म ने रिलीज के एक हफ्ते पूरे कर लिए है, लेकिन कमाई के मामले में नई ऊंचाइयां नहीं छू पा रही है, जबकि रिलीज से 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर कई बड़े दावे किए गए थे। हालांकि, यहां एक बात राहत देने वाली है कि कम बिजनेस के बावजूद 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्म से आगे चल रही है। 

'बड़े मियां छोटे मियां' ने ज्यादा से ज्यादा बिजनेस करने के लिए हर पैंतरा आजमाया। यहां तक कि ईद का फायदा उठाने के लिए आखिरी वक्त में फिल्म की रिलीज डेट में भी फेरबदल किया गया।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: हीरो पर भारी पड़ेगा विलेन, जानें- कौन है साउथ का ये एक्टर जिसने लिया अक्षय-टाइगर से पंगा

कैसी रही BMCM की ओपनिंग ?

'बड़े मियां छोटे मियां' की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर ठीक रही। ओपनिंग डे पर फिल्म ने लगभग 15 करोड़ के साथ खोला। हालांकि, 500 करोड़ के भारी- भरकम बजट में बनी फिल्म के लिए ये आंकड़े थोड़ा निराश करने वाले हैं। दूसरे तो हालत और भी खस्ता रही, क्योंकि फिल्म का बिजनेस गिरकर सीधा आधा यानी 7 करोड़ गया।

जोर का झटका जोरो से लगा

'बड़े मियां छोटे मियां' ने वीकेंड पर दम दिखाने की कोशिश और कलेक्शन में उछाल लेकर आई। शनिवार को फिल्म ने 8 और रविवार को 9 करोड़ के करीब कमाई की, लेकिन मंडे टेस्ट में एक बार फिर जोर का झटका जोरो से लग गया। सोमवार को 'बड़े मियां छोटे मियां' का कलेक्शन धड़ाम हो गया और फिल्म सिर्फ 2.50 करोड़ कमा पाई। यही हार बाकी वीक डेज में भी रहा।

पहले हफ्ते में कमाए कितने करोड़ ?

'बड़े मियां छोटे मियां' ने मंगलवार को बैलेंस बनाने की कोशिश की। यहां तक कि फिल्म की टिकटों के दाम भी गिरा दिए। तब जाकर 'बड़े मियां छोटे मियां' ने मंगलवार को 2.40 करोड़ कमाए। अब बुधवार के बिजनेस की बात करें, तो Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने लगभग 2.50 करोड़ कमाए है। इसके साथ ही रिलीज के 7 दिनों में 'बड़े मियां छोटे मियां' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 48.20 करोड़ कमाए है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out: 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान...', रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर

सितारों से सजी BMCM

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। इनके साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म का हिस्सा हैं। एक्टर ने 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन का किरदार निभाया है। 'बड़े मियां छोटे मियां' का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। वहीं, पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 

chat bot
आपका साथी