Box Office: ख़ुराना जी की बल्ले-बल्ले, रोज़ मिल रही हैं करोड़ों की बधाइयाँ

आयुष्मान खुराना के लिए ये एक महीने के भीतर दूसरी बड़ी उपलब्धि है l उनकी फिल्म अंधाधुन ने अब तक 65 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 01 Nov 2018 01:22 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 11:58 AM (IST)
Box Office: ख़ुराना जी की बल्ले-बल्ले, रोज़ मिल रही हैं करोड़ों की बधाइयाँ
Box Office: ख़ुराना जी की बल्ले-बल्ले, रोज़ मिल रही हैं करोड़ों की बधाइयाँ

मुंबई। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो दिन ब दिन मजबूत होती जा रही है और बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म को दूसरे हफ़्ते के सामान्य दिनों में भी अच्छा कलेक्शन मिल रहा है।

बड़े बच्चों की माँ की प्रेग्नेंसी के बाद उपजे हालातों पर बनी अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो ने अपनी रिलीज़ के दूसरे बुधवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दो करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई अब 91 करोड़ 70 लाख रूपये हो गई है। फिल्म हिट हो चुकी है और आयुष्मान खुराना इस फिल्म के साथ एक नए रिकॉर्ड की तरफ़ बढ़ रहे हैं।

हाल ही में अंधाधुन के साथ 50 करोड़ क्लब में पहली बार शामिल होने वाले आयुष्मान अब 100 करोड़ रूपये का भी स्वाद चखने वाले हैं। इस फिल्म को आज आने वाले कलेक्शन के साथ दूसरा हफ़्ता पूरा हो जाएगा और अगले वीकेंड में भी अच्छी कमाई का चांस हैं। सौ करोड़ हासिल करने में अब करीब आठ करोड़ बचे हैं जो इस वीकेंड में आसानी से हो जाएंगे। आठ नवम्बर को ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान रिलीज़ हो रही है और उम्मीद है कि बधाई हो तब तक ढ़ेरों बधाइयाँ ले चुकी होगी।

बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग, जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। लड़के का रोल आयुष्मान खुराना ने किया है जबकि माँ बनी हैं नीना गुप्ता। दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव हैं और गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रूपये प्रचार के भी शामिल हैं।

आयुष्मान खुराना के लिए ये एक महीने के भीतर दूसरी बड़ी उपलब्धि है l पांच अक्टूबर को उनकी फिल्म अंधाधुन रिलीज़ हुई थी l श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक 65 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है l 

यह भी पढ़ें: Me Too:...और बोल पड़ी बच्चन बहू ऐश्वर्या, न चुप थीं, न रहेंगी

chat bot
आपका साथी