Animal Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड 'एनिमल' ने उड़ाया गर्दा, अब लाइफटाइम कलेक्शन में किया इस फिल्म का शिकार

Animal Worldwide Box Office Collection Day 28 इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल का वर्ल्डवाइड तहलका अभी भी देखने को मिल रहा है। सिर्फ 28 दिनों में ही इस मूवी ने कई हिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब इस लिस्ट में आमिर खान की एक फिल्म का नाम भी शामिल हो गया है।

By Rajshree VermaEdited By: Publish:Fri, 29 Dec 2023 09:14 AM (IST) Updated:Fri, 29 Dec 2023 09:14 AM (IST)
Animal Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड 'एनिमल' ने उड़ाया गर्दा, अब लाइफटाइम कलेक्शन में किया इस फिल्म का शिकार
Animal Worldwide Collection Day 28 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Worldwide Collection Day 28: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' ने साल 2023 के आखिर में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में एक सफल पारी खेली है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को आई थी और अभी तक 28 दिन में ही इस मूवी ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है।

इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि वर्ल्डवाइड भी मूवी ने जमकर नोट छापे हैं। चलिए जानते हैं 'एनिमल' ने वर्ल्डवाइड अभी तक कितना कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Day 28: 'डंकी' और 'सालार' के सामने 'एनिमल' ने दिखा दिया अपना जलवा, 28वें दिन भी दमदार कमाई

वर्ल्डवाइड एनिमल की हुई इतनी कमाई

'तू झूठी मैं मक्कार', 'ब्रह्मास्त्र' जैसी हिट फिल्में देने के बाद 'एनिमल' रणबीर कपूर के करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है, लेकिन वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 28 दिनों में अभी तक 'एनिमल' ने 882.4 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

आमिर खान की फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

'एनिमल' ने अभी तक सलमान खान की 'टाइगर 3' और सनी देओल की 'गदर 2' को पीछे छोड़ दिया था। इसके बाद अब इस फिल्म ने आमिर खान की मूवी '3 इडियट्स' को भी वर्ल्डवाइड लाइफटाइम कलेक्शन में पीछे छोड़ दिया है। वहीं, अगर इस साल की बात करें, तो एनिमल अब बस शाह रुख खान की दोनों फिल्में 'पठान' और 'जवान' से कमाई में पीछे है, लेकिन जिस तरह से इसकी रफ्तार बढ़ रही है यह जल्द ही इनका रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

एनिमल की स्टार कास्ट

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के अलावा अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और सुरेश ओबरॉय भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tripti Dimri: पहाड़ों पर छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं भाभी 2, रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन

chat bot
आपका साथी