Drishyam 2 Collection: 'अवतार 2' की आंधी में भी 'दृश्यम 2' का जलवा बरकरार, 5 हफ्तों में छाप डाले इतने नोट

Drishyam 2 Collection अजय देवगन की दृश्यम 2 इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही। उनकी फिल्म साल के अंत में रिलीज हुई और आते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। फिल्म को रिलीज हुए 30 से ज्यादा दिन हो गए।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Fri, 23 Dec 2022 08:17 PM (IST) Updated:Fri, 23 Dec 2022 08:17 PM (IST)
Drishyam 2 Collection: 'अवतार 2' की आंधी में भी 'दृश्यम 2' का जलवा बरकरार, 5 हफ्तों में छाप डाले इतने नोट
File Photo of Ajay Devgn and Shriya Saran from Drishyam 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Overseas Collection: अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म 'दृश्यम 2' को रिलीज हुए एक महीने से ऊपर का समय हो गया है। यह फिल्म 30 से भी ज्यादा दिनों से बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है और अभी तक सॉलिड नोट छाप रही है। 'दृश्यम 2' के बाद 'भेड़िया' और 'एन एक्शन हीरो' रिलीज हुई, लेकिन अजय देवगन की इस फिल्म के आगे इन फिल्मों की चमक फीकी पड़ गई। यहां तक कि 16 दिसंबर को 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' रिलीज हुई है, जो कि काफी महंगी फिल्म बताई जा रही है। लेकिन हॉलीवुड की इतनी बड़ी फिल्म के रिलीज के बाद भी 'दृश्यम 2' को लेकर लोगों की दीवागनी कम होने का नाम नहीं ले रही। यही हाल रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' के आगे भी 'दृश्यम 2' ने बनाए रखा है। यही वजह है कि फिल्म ने भारत के साथ-साथ विदेशों में भी छप्परफाड़ कमाई की है और यह सिलसिला अब भी जारी है।

200 करोड़ पार हुई 'दृश्यम 2'

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर 'दृश्यम 2' अंत तक लोगों को बांधे हुए है। इसका अंतिम सीन ही सबसे बड़ा क्लाइमेक्स है, जब परत दर परत विजय सलगांवकर (अजय देवगन) के एक-एक प्लान का खुलासा होता है। फिल्म को देखने वाले हर इंसान ने अभिषेक पाठक के निर्देशन, स्क्रीनप्ले और कहानी की जमकर तारीफ की है। यही वजह से कि रिलीज के पांचवे हफ्ते भी यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर बाकी रिलीज फिल्मों को बड़े मार्जिन से डॉमिनेट कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए 35 दिन बीत चुके हैं। 34वें दिन तक फिल्म ने 223.89 करोड़ रुपये कमाए। वहीं 35वें दिन तक फिल्म की कुल कमाई 224.68 करोड़ हो गई।

ओवरसीज किया रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने 'दृश्यम 2' का ओवरसीज कलेक्शन रिवील किया है। उन्होंने बताया '#Drishyam 2 ने इंटरनेशनल मार्किट में 6.75 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। पांचवें हफ्ते में फिल्म ने $ 287k। टोटल $ 6.76 million (55.99 करोड़) का बिजनेस कर लिया है।'

'दृश्यम 2' का वीकेंड कलेक्शन

'दृश्यम 2' के वीकेंड कलेक्शन की बात करें, तो पहले वीकेंड में फिल्म ने 104.66 करोड़, दूसरे वीकेंड पर 58.82 करोड़, तीसरे वीकेंड पर 32.82 करोड़, चौथे वीकेंड पर 19.4 करोड़ और पांचवे वीकेंड पर 8.98 करोड़ का बिजनेस किया।

यह भी पढ़ें: बेटे अरहान के साथ तस्वीरें शेयर करते ही ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा- 'शर्म आनी चाहिए तुझे'

यह भी पढ़ें: Jannat Zubair Photos: शाह रुख खान के बाद उमराह करने पहुंची जन्नत जुबैर, भाई अयान के साथ शेयर कीं तस्वीरें

chat bot
आपका साथी