Movies This Friday: 'रुसलान' के साथ इस शुक्रवार 'रजाकार' और 'मैं लड़ेगा', हॉलीवुड फिल्में भी ठोकेंगी ताल

आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान एक्शन फिल्म है जिसमें वो एक पुलिस अधिकारी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं जो खुद अंडरकवर है। फिल्म में आयुष ने जमकर एक्शन किया है। उनकी पिछली फिल्म अंतिम थी जिसमें आयुष ने गैंगस्टर का किरदार निभाया था। उस फिल्म में सलमान खान ने भी एक भूमिका निभाई थी। रुसलान में जगपति बाबू आयुष के पिता बने हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Publish:Wed, 24 Apr 2024 08:56 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 08:56 PM (IST)
Movies This Friday: 'रुसलान' के साथ इस शुक्रवार 'रजाकार' और 'मैं लड़ेगा', हॉलीवुड फिल्में भी ठोकेंगी ताल
इस शुक्रवार सिनेमाघरों में आने वाली फिल्में। फोटो- इंस्टाग्राम

HighLights

  • रुसलान इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ रही है
  • हॉलीवुड से हॉरर फिल्म एबिगेल आ रही है
  • रजाकर तेलुगु फिल्म है, जो हिंदी में भी आ रही है

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ईद पर आईं बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)और मैदान (Maidaan) ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया है। रिलीज के 14 दिनों बाद दोनों में से कोई भी फिल्म 100 करोड़ के पड़ाव तक नहीं पहुंच सकी है, जबकि स्टार कास्ट, बजट और बज के हिसाब से दोनों ही बड़ी फिल्मों की श्रेणी में आती हैं।

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान का खराब प्रदर्शन इंडस्ट्री के लिए खतरे की घंटी है। हालांकि, इन फिल्मों के सामने अपने कलेक्शंस बढ़ाने के लिए अभी भी मौके हैं, क्योंकि अप्रैल के आखिरी शुक्रवार को भी ऐसी कोई फिल्म नहीं आ रही है, जो बड़े मियां छोटे मियां या मैदान के लिए चुनौती बन सके। नजर डालते हैं इस शुक्रवार रिलीज हो रही फिल्मों पर-

रुसलान (Ruslaan)

यह एक्शन थ्रिलर फिल्म है और इस हफ्ते की सबसे बड़ी रिलीज भी है। करण बूटानी निर्देशित फिल्म में आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवडे अहम किरदारों में दिखेंगे। इस फिल्म का सलमान खान ने भी खूब प्रचार किया है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases- विद्युत जाम्वाल का हैरतअंगेज एक्शन, टिल्लू का रोमांस और जिमी-लारा की रणनीति, इस हफ्ते की लिस्ट

रजाकार (Razakar)

(द साइलेंट जिनोसाइड ऑफ हैदराबाद)

यह तेलुगु हिस्टोरिकल एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन याता सत्यनारायण ने किया है। इस फिल्म में मकरंद देशपांडे हैदराबाद के निजाम मीर उस्मान अली खान की भूमिका में हैं। इसकी कहानी हैदराबाद के भारत में विलय होने के घटनाक्रम पर आधारित है। रजाकार फारसी शब्द है, जिसका मतलब स्वयंसेवक होता है। रजाकारों के मुखिया के किरदार में राज अर्जुन हैं।

मैं लड़ेगा (Main Ladega)

इस फिल्म में आकाश प्रताप सिंह लीड रोल में हैं। कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। गौरव राणा ने निर्देशन किया है, जबकि अक्षय भगवानजी निर्माता हैं। आकाश आर्मी परिवार से आते हैं और यह फिल्म उन्होंने अपने अनुभवों के आधार पर लिखी है। 

यह भी पढ़ें: FTII के लिए बड़ी उपलब्धि, Cannes Film Festival 2024 में कॉम्पीट करेगी छात्रों की फिल्म

हॉलीवुड फिल्में

इन फिल्मों के अलावा इस हफ्ते कुछ अंग्रेजी फिल्में भी रिलीज हो रही हैं। यह फिल्में हैं-

लेट नाइट विद द डेविल (Late Nigh With The Devil)

घोस्टबस्टर्स: फ्रोजन एम्पायर (Ghostbusters: Frozen Empire)

चैलेंजर्स (Challengers)

एबिगेल (Abigail) 

देव पटेल की मंकीमैन भी इस हफ्ते आने वाली थी, मगर सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट ना मिलने की वजह से फिल्म की रिलीज अटकी हुई है। 

chat bot
आपका साथी