आमिर ख़ान के पास है बॉक्स ऑफ़िस का सीक्रेट, चार दिन में सुपरस्टार को मिले इतने करोड़

यहां ग़ौर करने वाली बात ये है कि 2007 की फ़िल्म तारे ज़मीं पर के बाद आमिर ने सीक्रेट सुपरस्टार में स्पेशल एपीयरेंस की है। हालांकि सीक्रेट सुपरस्टार के मुकाबले तारे ज़मीं पर में...

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 23 Oct 2017 05:49 PM (IST) Updated:Tue, 24 Oct 2017 09:54 AM (IST)
आमिर ख़ान के पास है बॉक्स ऑफ़िस का सीक्रेट, चार दिन में सुपरस्टार को मिले इतने करोड़
आमिर ख़ान के पास है बॉक्स ऑफ़िस का सीक्रेट, चार दिन में सुपरस्टार को मिले इतने करोड़

मुंबई। आमिर ख़ान की सीक्रेट सुपरस्टार के कलेक्शंस ने ओपनिंग वीकेंड में 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इसके साथ फ़िल्म मज़बूत स्थिति में आ गयी है। गोलमाल अगेन जैसे स्ट्रांग कांप्टीटर के सामने सीक्रेट सुपरस्टार की ये ग्रोथ काफ़ी मायने रखती है। इसका क्रेडिट आमिर ख़ान की मार्केटिंग स्ट्रेटजी को ही जाता है।

आमिर ख़ान की फ़िल्में आम तौर पर क्रिसमस के त्यौहार पर रिलीज़ होती हैं। पिछले दशक में ये पहला मौक़ा है, जब आमिर की फ़िल्म दिवाली पर आयी हो। सीक्रेट सुपरस्टार आमिर का होम प्रोडक्शन है। हालांकि लीड रोल उन्होंने नहीं निभाया है, सिर्फ़ कैमियो किया है। बावजूद इसके सीक्रेट सुपरस्टार का दारोमदार आमिर पर ही था। आमिर ने अपनी फ़िल्म ठीक दिवाली वाले दिन 19 अक्टूबर को रिलीज़ की और ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार चार दिन के एक्सटेंडेड वीकेंड में फ़िल्म 31.31 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: गोलमाल अगेन ओपनिंग वीकेंड में 100 करोड़ से चूकी, रोहित शेट्टी की पहली प्रतिक्रिया

सीक्रेट सुपरस्टार ने रिलीज़ के चौथे दिन रविवार को 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे पहले रिलीज़ के तीन दिन में फ़िल्म 22 करोड़ से ज़्यादा जमा कर चुकी थी। फ़िल्म ने 4.80 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इसके बाद शुक्रवार को ज़बर्दस्त जंप लेते हुए 9.30 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं शनिवार और रविवार को क्रमश: 8.71 और 8.50 करोड़ जमा किये। 

यह भी पढ़ें: बर्थडे पर बाहुबली ने दिखाई साहो की झलक, श्रद्धा ने प्रभास को ऐसे किया विश

यहां ग़ौर करने वाली बात ये है कि 2007 की फ़िल्म तारे ज़मीं पर के बाद आमिर ने सीक्रेट सुपरस्टार में स्पेशल एपीयरेंस की है। हालांकि सीक्रेट सुपरस्टार के मुकाबले तारे ज़मीं पर में आमिर के किरदार की लंबाई ज़्यादा थी। सीक्रेट सुपरस्टार को डेब्यूटेंट अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में लीड रोल ज़ायरा वसीम ने प्ले किया है। 

chat bot
आपका साथी