जानिए आलिया भट्ट क्‍यों बोलीं, शाहरुख के बिना 'जिंदगी' कुछ भी नहीं

आलिया भट्ट का ऐसा सपना सच हो गया है, जिसके बारे में उन्‍होंने कभी सोचा नहीं था और यह सपना बॉलीवुड के किंग खान से जुड़ा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 25 Aug 2016 11:17 AM (IST) Updated:Thu, 25 Aug 2016 11:42 AM (IST)
जानिए आलिया भट्ट क्‍यों बोलीं, शाहरुख के बिना 'जिंदगी' कुछ भी नहीं

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की पिछली फिल्म आई थी 'उड़ता पंजाब', जिसमें वो एक बिल्कुल अलग ही अवतार में नजर आईं और दर्शकों व समीक्षकों ने उनकी जमकर तारीफ की। अब आलिया गौरी शिंदे की आने वाली फिल्म 'डियर जिंदगी' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वो पहली बार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

पुलिस की वर्दी छोड़ 'दीया और बाती' की एक्ट्रेस बिकनी में आईं नजर, देखें

हालांकि कहा जा रहा था कि इस फिल्म में शाहरुख का सिर्फ गेस्ट एपियरेंस हैं, मगर आलिया ने इस तरह की अटकलों पर विराम लगा दिया है। आलिया के मुताबिक, शाहरुख उनकी 'डियर जिंदगी' का एक बहुत ही अहम हिस्सा हैं। यहां तक कि उन्होंने यह तक कहा कि शाहरुख के बिना 'डियर जिंदगी' कुछ भी नहीं है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आलिया ने कहा, अगर आप 'डियर जिंदगी' से शाहरुख को हटा देते हैं तो यह फिल्म ही नहीं है। ऐसे में कह सकते हैं कि शाहरुख इस फिल्म का बहुत अहम हिस्सा हैं।

शाहरुख के साथ पहली बार फिल्म करने पर बोलीं कंगना, ये बनाने वाले हैं उनकी जोड़ी

आलिया इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने इसकी दो वजह बताई। उन्होंने कहा कि एक सबसे बड़ी वजह तो शाहरुख खान हैं, जिनके साथ वो पहली बार फिल्म में काम कर रही हैं। आलिया के मुताबिक, उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह सपना सच होगा और इस फिल्म को लेकर उत्साहित होने की उनकी दूसरी वजह ये है कि इसकी कहानी बहुत ही स्वीट, सिंपल और यूनिक है।

chat bot
आपका साथी