कट्रीना बोली, 'मुझे कैट मत कहना'

कट्रीना कैफ को अपना निक नेम कैट सुनना पसंद नहीं है। यह खुलासा उन्होंने खुद अपनी दुबई की यात्रा की यात्रा के दौरान हाल में किया।

By Edited By: Publish:Sun, 08 Dec 2013 01:01 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2013 01:02 PM (IST)
कट्रीना बोली, 'मुझे कैट मत कहना'

मुंबई। कट्रीना कैफ को अपना निक नेम कैट सुनना पसंद नहीं है। यह खुलासा उन्होंने खुद अपनी दुबई की यात्रा की यात्रा के दौरान हाल में किया।

कट्रीना ने कहा, 'मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे कैट सुनना कतई पसंद नहीं है। मुझे नहीं पता कि मेरा यह नाम कहां से आया और किसने मुझे यह नाम दे दिया।' यह भी कहा जाता था कि कट्रीना के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी उन्हें कैट के नाम से पुकारते हैं, लेकिन कट्रीना के इस खुलासे से यह साफ हो गया है कि कम से कम रणबीर उन्हें कैट नहीं कहते होंगे।

कट्रीना से समलैंगिक संबंध बनाने को तैयार करीना

हाल में कट्रीना को एशिया की सबसे सेक्सी महिला चुना गया, लेकिन यह खूबसूरत अभिनेत्री खुद को खूबसूरत नहीं मानती। उनका कहना है कि जब वे खुद को शीशे में देखती हैं तो उन्हें नहीं लगता कि वे खूबसूरत दिखती हैं। उन्होंने बेरुत में कबीर खान की फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई एक घटना का भी हवाल दिया।

हुआ यूं कि शूटिंग से फुर्सत मिलने पर कट्रीना कैजुएल ड्रेस पहनकर शॉपिंग के लिए निकलीं। उन्होंने बताया, 'मेरे आसपास कई बला सी खूबसूरत लेबनानी महिलाएं घूम रही थीं और मैं वहां से निकल गई। मैं दुआ करती हूं कि इनमें से कोई भी महिला बॉलीवुड में एंट्री न करे।'

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी