हॉलीवुड से दूर क्यों रहते हैं सलमान!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हॉलीवुड से दूरी बनाकर रखते हैं और उनका कहना है कि उनके पास ऐसा करने के अपने कारण हैं। वैसे सलमान वर्ष 2004 में अमेरिका की पीपुल्स पत्रिका द्वारा दुनिया में सातवें और भारत में सर्वश्रेष्ट दिखने वाले पुरुष चुने जा चुके हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 06 Jul 2012 12:34 PM (IST) Updated:Fri, 06 Jul 2012 12:34 PM (IST)
हॉलीवुड से दूर क्यों रहते हैं सलमान!

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हॉलीवुड से दूरी बनाकर रखते हैं और उनका कहना है कि उनके पास ऐसा करने के अपने कारण हैं। वैसे सलमान वर्ष 2004 में अमेरिका की पीपुल्स पत्रिका द्वारा दुनिया में सातवें और भारत में सर्वश्रेष्ट दिखने वाले पुरुष चुने जा चुके हैं।

इंडो-अमेरिकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स (आईएसीसी) के बुधवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान जब उनसे हॉलीवुड से दूर रहने के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब मजाकिया लहजे में दिया। उन्होंने कहा, मेरे सभी दोस्त जो अमेरिका गए हुए है, वे यहां तक की छुट्टियों में भी वापस आना पसंद नहीं करते, हैरत की बात है। मैं एक अभिनेता हूं, वे सभी समझदार, शिक्षित - इंजीनियर, डॉक्टर, वैज्ञानिक हैं। वे सभी वहां गए और उन्होंने खूब पैसा कमाया।

46 वर्षीय सलमान ने हॉलीवुड फिल्मों पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा, अनोखी फिल्में होती है, वे जो भी बनाते हैं, अच्छा दिखता है। उदाहरण के लिए मैं ब्रैड पिट, टॉम क्रूज का नाम लेता हूं। हम सिर्फ भावनाओं और दिल पर जाते हैं। हम किसी भी चीज को बहुत अधिक करते हैं। मेरा मतलब है कि हम जैसे लड़के भी वास्तव में बुरे दिख सकते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी